दलित नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म
दलित नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म
Share:

पटना. बिहार की राजधानी पटना में दलित नाबालिग छात्रा के साथ उसी क्षेत्र के रहने वाले एक बदमाश ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. यह वारदात सोमवार की रात को घटित हुई है. आरोपी सोनू ने यह हरकत पटना के कलेक्ट्रेट से अंटाघाट जाने वाले रास्ते पर अंजाम दी, इस दौरान नाबालिग ने रास्ते पर बहुत शोर शराबा भी किया लेकिन सुनसान रास्ता होने के चलते उसकी आवाज दब गई. वारदात वाले समय में आरोपी सोनू के दो दोस्त भी मौजूद थे इन्होने आरोपी सोनू को इसके लिए मना भी किया लेकिन आरोपी ने उनकी एक भी नही सुनी.

बाद में घर पर पहुंचकर पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपनी माँ को बताई व फिर उसके परिजनों ने इसकी शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने कहा की आरोपी शख्स अंटाघाट के आसपास का ही रहने वाला है व आरोपितों ने लड़की को डराया व धमकाया भी था की वह इस बात की शिकायत किसी से नही करेगी.

पुलिस ने कहा की आरोपी जो की अभी फरार है पुलिस के द्वारा उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा की पीड़िता अपने घर से दूध लेने को निकली थी व आरोपी ने उसे देख लिया था. जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -