CM योगी आदित्यनाथ के दौरे के पहले चिकित्सालय से डिस्चार्ज हुई गैंगरेप पीड़िता
CM योगी आदित्यनाथ के दौरे के पहले चिकित्सालय से डिस्चार्ज हुई गैंगरेप पीड़िता
Share:

इलाहाबाद। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद के दौरे पर हैं। उनके दौरे से पहले ही जिला महिला चिकित्सालय के प्रबंधन ने यहां भर्ती करवाई गई एक गैंगरेप पीड़िता को डिस्चार्ज कर दिया। उनका कहना था कि फिलहाल बेटी ठीक नहीं हुई। गौरतलब है कि यमुनापार क्षेत्र में 25 मई की दरे रात्रि में घर में मां और छोटी बहन के साथ आराम कर रही 7 वर्ष की एक बच्ची को कुछ लोग ले गए।

उन लोगों ने उस युवती के साथ गैंगरेप कर दिया। कुछ देर बाद बच्ची को आरोपी उसके घर के समीप ही छोड़कर भाग निकले। इस लड़की को उपचार हेतु डफरिन में भर्ती करवाया गया था। पहले कहा गया था कि यह बच्ची कुछ समय में ठीक हो पाएगी। मगर सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे के पहले पीड़िता को चिकित्सालय से छुट्टी दे दी गई। माना जा रहा है कि ऐसा अस्पताल प्रबंधन द्वारा इसलिए किया गया क्योंकि उनके मन में धुकधुकी बनी हुई थी कि कहीं सीएम योगी आदित्यनाथ चिकित्सालय में भर्ती लड़की से चर्चा न कर लें।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने आवास पर है और उसके निवास पर एक महिला और एक पुरूष को कांस्टेबल्स को सुरक्षा कार्य में तैनात किया गया है। इस मामले में करछना की सर्कल अधिकारी सीओ अलका भटनागर ने जानकारी दी कि चिकित्सालय से मरीज को घर के लिए जाने दिया गया है।

गौरतलब है कि पीड़िता के घर में पीछे की बाउंड्रीवाॅल से कुछ लोग दाखिल हुए और एक लड़की को वहां से लेकर गए। इन लोगों ने पीड़िता का गैंगरेप कर दिया। यह बात सामने आ रही है कि इस वारदात को 4 आरोपियों ने अंजाम दिया। हालांकि घटना के दो प्रमुख आरोपी पकड़ लिए गए। दूसरी ओर 12 लोगों को पकड़ लिया गया है।

अयोध्या पहुंचे CM आदित्यनाथ, किए रामलला और सरयू नदी के दर्शन

अयोध्या पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, रामलला के किए दर्शन

हनुमान गढ़ी पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, कुछ ही देर में करेंगे रामलला के दर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -