'गदर' की कमाई के आगे 'बाहुबली-2' की कमाई है Fail...
'गदर' की कमाई के आगे 'बाहुबली-2' की कमाई है Fail...
Share:

साउथ के चर्चित फिल्ममेकर एसएस राजामौली के बारे में क्या कहने जी हाँ, राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफिस पर आज भी अपना धमाल मचाये हुए है फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है.

बता दे की फिल्म ने अभी तक 1600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और बहुत तेजी से यह 2000 करोड़ रुपये की तरफ बढ़ रही है. फिलहाल भारत में सिर्फ दो ही फिल्में छाई हुई हैं.. पहली बाहुबली 2.. दूसरी आमिर खान की फिल्म 'दंगल'.. तथा अब बाहुबली2 के इस सुपरफास्ट कलेक्शन के बाद इस पर फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने भी कुछ कहा है.

जी हाँ, 'गदर' सहित कई हिट फिल्में दे चुके अनिल शर्मा से जब 'बाहुबली 2' के 1,000 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई के रिकॉर्ड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'यह वक्त-वक्त की बात है. 'गदर' वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी और तब फिल्म ने 265 करोड़ रुपए का कारोबार किया, तब टिकट की दर 25 रुपए थी.' आज के आधार पर जोड़ा जाए तो यह 5,000 करोड़ रुपए होता है और 'बाहुबली 2' ने अब तक सिर्फ 1,500 करोड़ रुपए कमाए हैं. इसलिए इसने कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया है.'

'बाहुबली-2' का बाल भी बांका नहीं कर पाएगी 'दंगल', ये रहा प्रमुख कारण

बाहुबली 2 के वो सीन्स जिन्होंने बनाया फिल्म को हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -