फुल ड्रेस रिहर्सल के वक्त सड़कों पर लगा जाम
फुल ड्रेस रिहर्सल के वक्त सड़कों पर लगा जाम
Share:

नईदिल्ली। गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम को लेकर आज राजपथ और इसके आसपास फाइनल और फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन हुआ। इस दौरान कई क्षेत्रों में यातायात बाधित रहा। ऐसे में ट्रैफिक व्यवस्था बेहद खराब हो गई। स्थिति यह थी कि बड़े पैमाने पर लोग परेशान हो गए। यहां पर करीब एक घंटे तक रिहर्सल चलती रही और ऐसे में वाहनों की लंबी कतारें सड़कों पर लगी रहीं।

जो लोग इस दिन अपने चार पहिया वाहन लेकर सड़कों पर निकले थे उन्हें बड़े पैमाने पर परेशानियों का सामना करना पड़ा। फुल ड्रेस रिहर्सग्ल विजय चौक से प्रारंभ हुई इस दौरान राजपथ, इंडिया गेट, तिलक मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग होते हुए लालकिले पर समाप्त हुई।

इस दिन के लिए पहले ही ट्रैफिक व्यवस्था की जानकारी दे दी गई थी दिल्ली में सचिवालय, इंडिया गेट, राजपथ के आसपास के क्षेत्रों में यातायात को गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रतिबंधित किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार विशेष आयुक्त मुकेश कुमार मीणा गणतंत्र दिवस की तैयारियों में लगे हुए हैं। उनके नेतृत्व में पुलिस अधिकारी और जवान मौके पर तैनात हैं। गौरतलब है कि कि एनएसजी कमांडो, पैरा मिलिट्री बल और अन्य सुरक्षा दस्ते सुरक्षा में लगे हुए हैं।

26 जनवरी को हो सकता है PM मोदी पर हमला

गणतंत्र दिवस के पहले ही बदल जाएगी दिल्ली मेें यातायात व्यवस्था

तेजस का शौर्य प्रदर्शन, विमान भी दिखायेंगे करतब

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -