बाहुबली देखने गयी साध्वी जयश्री को भगाने के आरोप में 6 लोग गिरफ्तार
बाहुबली देखने गयी साध्वी जयश्री को भगाने के आरोप में 6 लोग गिरफ्तार
Share:

अहमदाबाद: हाल में साबरमती सेंट्रल जेल से इलाज के लिए ले जायी गयी साध्वी जयश्री गिरी के फरार होने के बाद इस मामले में 6 लोगो को आरोपी बनाया गया है, जिसमे चार पुलिसकर्मी भी शामिल है. वही साध्वी के फरार होने केबाद अब तक उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है. साध्वी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. जिसमे जल्दी ही गिरफ्तार करने का बताया गया है. साध्वी जाइडस कैडिला अस्पताल से शहर के हिमालया मॉल गई थी जहा फिल्म बाहुबली-2 देखने के दौरान फरार हो गई.

उत्तर गुजरात के मुक्तेश्वर मठ की पूर्व महंत साध्वी जयश्री गिरी कई विवादों से घिरी हुई है. उनको फरार करने के आरोप में उनकी एक परिचित महिला तथा एक शिष्य और गत चार जून से 14 जून तक के लिए मिले पेरोल के दौरान उन पर निगरानी के लिए तैनात दो महिला पुलिसकर्मियों समेत चार पुलिसवालों को हिरासत में लिया गया है. इनमे सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी बेलाबेन, हर्षाबेन, सुरेशभाई और जयंतीभाई के साथ साध्वी जयश्रीबेन की वकील दर्शनाबेन पंडया और दक्ष परमार को गिरफ्तार किया गया है. 

47 वर्षीय साध्वी के खिलाफ बनासकांठा जिले में धोखाधड़ी, हत्या, शराब रखने , पांच करोड़ रुपए के सोने की धोखाधड़ी, उनके घर से 100 ग्राम वजन वाले सोने के 24 बिस्कुट जब्त करने, सवा करोड़ से अधिक की नकदी  बरामद करने के साथ 2008 में मुक्तेश्वर मठ के तत्कालीन महंत संजय गिरी की हत्या जैसे 8 मामले में दोषी है. क्राइम ब्रांच के आईजी जेके. भट्ट ने साध्वी को जल्दी ही गिरफ्तार करने को लेकर कहा है.

साध्‍वी सरस्‍वती बोलीं स्‍टेटस सिंबल के लिए गोमांस खाने वालों को फांसी पर लटकाएं

सेना को मिली बड़ी सफलता, लश्कर कमांडर जुनैद ढेर

शुरू कर दी गई है इन Puppies की ट्रेनिंग, जल्द ही ताइवान की पुलिस में किया जाएगा एडमिट

आतंकियों ने कश्मीर में दो जगहों पर किया हमला, 2 जवान शहीद

कश्मीर : कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग, मौजूद है लश्कर ए तैयबा का कमांडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -