यहाँ फ्री में मिलता है स्मार्टफोन से लगाकर स्कूटर्स और बहुत कुछ
यहाँ फ्री में मिलता है स्मार्टफोन से लगाकर स्कूटर्स और बहुत कुछ
Share:

अगर हम आपसे कहे कि आपको फ्री में स्मार्टफोन से लगाकर आईफोन, स्कूटर टेलीविजन बिना कुछ किये फ्री में मिल जाये तो आपको इस बात पर यकीन नही होगा. क्योकि यह कभी सच नही हो सकता है. किन्तु हम आपको कुछ ऐसी ही रोचक जानकारी बताने जा रहे है, जिसमे आपको यह सब कुछ फ्री में मिल सकता है. जी हां आप एक एप के जरिये यह सब कुछ आसानी से जीत सकते है. 

इन एप्स को करे इंस्टॉल, घर बैठे होगी आपकी इनकम

दरअसल हेतिन सखुजा नाम के शख्स ने एक अनोखा मोबाइल एप लक्की स्टार्स के नाम से लांच किया है. जिसमे आप बहुत कुछ जीत सकते हो. लक्‍की स्‍टार्स IOS और एंड्रॉयड के लि‍ए एक मोबाइल ऐप है जहां रजि‍स्‍टर्ड यूजर्स लक्‍की ड्रॉ में हि‍स्‍सा लेकर फ्री वि‍न गि‍फ्ट जीत सकते हैं. इसे आप फ्री में डाउनलोड कर सकते है. जिसमे सुपर डुपर लक्‍की ड्रॉ महीने में एक बार निकलता है. इसके साथ क्लासिक लक्की ड्रॉ एक हफ्ते में दो-तीन बार निकलता है जबकि मेगा लक्‍की ड्रॉ, हफ्ते में एक बार होता है. 

इसमें हिस्सा लेने के लिए आपको कोई खरीददारी भी नही करना पड़ेगी. इसमें भाग लेकर अब तक 1400 से ज्यादा प्रतिभागी फ्री में स्‍कूटर्स, स्‍मार्ट टेलीवि‍जन, गोल्‍ड क्‍वाइन, स्‍मार्टफोन समेत कई चीजें गिफ्ट के तौर पर पा चुके है.

फ्री अवधि के बाद भी JIO से जुड़े रहेगे यूज़र्स : रिपोर्ट

हेल्पलाइन से दूर होगी डिजिटल पैमेंट की समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -