फ्रांस दो बम ब्लास्ट के बाद हाई अलर्ट पर
फ्रांस दो बम ब्लास्ट के बाद हाई अलर्ट पर
Share:

पेरिस. फ्रांस अभी हाई अलर्ट पर है, गुरुवार को हुई दो घटनाओ के बाद पुरे देश भर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. पहली घटना एक हाई स्कूल में हुई, जहां हुई फायरिंग में कई लोग घायल हो गए. वहीं, आईएमएफ के दफ्तर में एक लेटर बम से हुए धमाके में एक शख्स घायल हो गया.

दक्षिणी फ्रांस में स्थित एक हाई स्कूल में गुरुवार को हुई फायरिंग में लगभग आठ लोग घायल हो गए, इस घटना के बाद एक 17 वर्षीयस्टूडेंट को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, उसके पास से एक राइफल, दो हैंडगन और दो ग्रेनेड बरामद किए गए. अन्य सूत्रों ने आशंका जताई है कि दो स्टूडेंट्स ने हेडमास्टर पर फायरिंग की जिससे वह घायल हो गए.

दूसरी घटना में एक चिठ्ठी को खोलने के बाद हुए धमाके में एक शख्स घायल हो गया, न्यूज एजेंसी के अनुसार, सेंट्रल पैरिस स्थित इंटरनैशनल मॉनिटरी फंड के दफ्तर में यह घटना हुई. चिट्ठी के लिफाफे को जैसे ही खोला गया, उसमें धमाका हो गया और एक शख्स को हल्की चोटें आईं. इन घटनाओ के बाद पैरिस के पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से टि्वटर पर जानकारी दी गई कि घटना के बाद आईएमएफ और वर्ल्ड बैंक के दफ्तरों में ऑपरेशन चलाया गया. यह बता दे ये घटनाएं ऐसे समय में हुई हैं, जब छह हफ्ते बाद ही देश में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने वाले हैं.

ये भी पढ़े 

बर्ड फ्लू के कारण छह लाख बतखों को मारेगा फ्रांस

दिन में दो ही बार दिखती है यह सड़क, उसके बाद चली जाती है 13 फीट नीचे

कानपूर में बम धमाका, दो लोग घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -