आपके दिल को लुभाएंगे मस्टैंग के मस्त फीचर
आपके दिल को लुभाएंगे मस्टैंग के मस्त फीचर
Share:

जालंधर : अमरीकी कम्पनी फोर्ड ने अपनी लोकप्रिय स्पोर्ट्स कारों में से एक 2018 मस्टैंग को पेश कर दिया है. नई मस्टैंग की डिजाइन में कुछ बदलाव कर इसे नया लुक दिया गया है . इसके मस्त फीचर पहली ही नजर में आपके दिल को छू जाएंगे.

आपको बता दें कि नई मस्टैंग की डिजाइन में बहुत से ऐसे बदलाव किए गए हैं. लाइट एडजस्टमैंट्स के अलावा फ्रंट पर नए हुड और ग्रिल लगाए गए है. रियर पर नई एल.ई.डी. टैल लाइट्स और समायोजित होने वाला बम्पर लगा है.पावरफुल इंजन के साथ 4 एग्जॉस्ट पाइप्स लगी हैं. सबसे खास बात इस बार इसे नए रंग (ओरेंज फ्यूरी) में पेश किया गया है जो बहुत सुन्दर बन पड़ा है.

जहाँ तक इंटीरियर की बात है तो 12 इंच की डिस्प्ले, ऑल-डिजीटल एल.सी.डी. डैशबोर्ड स्क्रीन खास है.डैशबोर्ड स्क्रीन को 3 मोड्स (नॉर्मल, सपोर्ट और ट्रैक मोड्स) में सेट किया जा सकता है. इसके अलावा नई मस्टैंग को अपने हिसाब से कस्टमाइज करवाया जा सकेगा.

मस्टैंग में magnetorheological शाक्स लगे हैं जो सड़क बदलने के साथ डैम्पिंग फोर्स को एडजस्ट करते हैं. सभी वेरिएंट्स में शॉक अब्जार्वर लगे हैं.2018 मस्टैंग में न्यू एक्टिव एग्जॉस्ट सिस्टम भी लगा है. इसके बेस वी6 वेरिएंट की जगह 2.3-लीटर आई4 इंजन ने ले ली है. इसी के साथ ज्यादा पावर और टार्क के लिए 5.0-लीटर वी8 इंजन ऑप्शन उपलब्ध है. 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दोनों मॉडल्स में उपलब्ध है और फोर्ड का नया 10-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी उपलब्ध है.इतनी सारी विशेषताओं वाली इस नई गाड़ी के इंजन पॉवर और कीमत को फिलहाल राज रखा गया है.

भारत में अपडेटेड KTM RC 390 और RC 200 लॉन्च, जानिए क्या हुए बदलाव 

मर्सडीज ने भारत में लांच की 2.25 करोड़ रुपये की कार
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -