FlipKart पर शुरू हुई समर सेल, भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है 17000 रुपये तक का ऑफर
FlipKart पर शुरू हुई समर सेल, भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है 17000 रुपये तक का ऑफर
Share:

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए जाने जाने वाली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने समर सेल की शुरुआत कर दी है. यह सेल आज से शुरू होकर 31 मई तक चलेगी. जिस पर आप भारी डिस्काउंट का लाभ ले सकते हो. फ्लिपकार्ट की इस समर सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स आईटम्स और स्मार्टफोन्स पर 80 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. एक्सचेंज और नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ स्मार्टफोन्स पर 10,000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही एप्पल वॉच सीरीज 2 पर 14 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं, सोनी के टीवी पर 20 फीसद की छूट दी जा रही है. फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए निकॉन डीएसएलआर कैमरा पर 20 फीसद पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

बता दे कि इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स आईटम्स के साथ लगभग सभी कंपनियों के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसमे आप सैमसंग, एप्पल, माइक्रोमैक्स,शाओमी आदि सभी कंपनियों के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

यूजर पेमेंट के लिए फोनपे का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 25 फीसद का कैशबैक के साथ फोनपे यूपीआई बेस्ड ट्रांजैक्शन फैसिलिटी दे रही है. इसके साथ ही सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10 फीसद का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. आईफोन 6एस प्लस पर फ्लैट 17,000 रुपये का डिस्काउंट, आईफोन 7 पर 15,501 रुपये का डिस्काउंट, सैमसंग के ऑन नेकस्ट स्मार्टफोन पर 3,000 रुपये व मोटो जी 5 प्लस पर 2,000 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है.

Samsung का 8 हजार से ज्यादा कीमत वाला यह स्मार्टफोन मिल रहा है 490 रुपये में

NOKIA 9 स्मार्टफोन की यह जानकारी आयी सामने

जानिये Samsung Galaxy J3 Pro के फुल स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -