444 रूपए में करें विश्व की सैर
444 रूपए में करें विश्व की सैर
Share:

मुंबई। मलेशियाई की एयर कंपनी,एयर एशिया द्वारा विमानन यात्रियों को सुविधाऐं देने की पेशकश की है। जिसके अनुसार संयुक्त उपक्रम नेटवर्क पर यात्रा का टिकट 99 रूपए और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों का टिकर 444 रूपए के मूल किराए पर दिया जाएगा। कंपनी द्वारा यात्रियों को छूट देने का उद्देश्य अपने ग्राहकों की बढ़ोतरी करना है।

अपने एक बयान में कंपनी ने कहा कि इस तरह की पेशकश के अंतर्गत टिकटों की बुकिंग प्रारंभ कर दी गई है। अगले वर्ष मई माह से जनवरी 2019 के मध्य टिकटों की बुकिंग यात्रा हेतु उपलब्ध होगी। उनका कहना था कि घरेलू उड़ानों हेतु 99 रूपए और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों हेतु 444 रूपए के मूल किराए का लाभ उपभोक्ताओं को मिल सकेगा।

गौरतलब है कि एयर एशिया में टाटा संस की 51 प्रतिशत भागीदारी है। इस तरह के सस्ते किराए की पेशकश होने से सर्द मौसम में यात्रियों को सुविधा मिलेगी। इंटरनेशनल उड़ानों में भी यात्री सस्ती दर पर यात्रा करने का आनन्द ले सकेंगे।

गौरतलब है कि कई विमान कंपनियां अपनी उड़ान सेवाओं को विंटर सीज़न की शुरूआत में सस्ता कर देती हैं तो दूसरी ओर लोगों को आकर्षक पैकेज प्रदान किए जाते हैं। जिससे वे फ्लाईटस का आनन्द ले सकें। विंटर सीज़न में करीब अक्टूबर अंत से लेकर फरवरी के अंत तक उड़ान कार्यक्रम व्यस्त रहते हैं। कई बार कंपनियां टूरिस्ट को रिसाॅर्टस, होटल्स आदि स्थानों की जानकारी भी उपलब्ध करवाती हैं। विंटर में नए साल के दौरान फ्लाईट्स में लोगों की बुकिंग अधिक रहती है। 

अब बिज़नेस क्लास में हवाई सफर करेगी टीम इंडिया

प्लेन सिर्फ सफेद ही नहीं बल्कि कलरफुल भी होते है

प्लेन में मिला खत, हाईजेकिंग को लेकर हुई लैंडिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -