फिल्म रिव्यु : आधी गर्लफ्रेंड की आधी कहानी

फिल्म रिव्यु : आधी गर्लफ्रेंड की आधी कहानी

आज चेतन भगत के उपन्यास पर आधारीत फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज हो गई. फिल्म की टक्कर सीधे तौर पर बाहुबली 2 से होगी जो अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनस कर रही है. ऐसे में हाफ गर्लफ्रेंड के लिए यह मुकाबला काफी मुश्किल होगा. आपको बता दे कि फिल्म हाफ गलफ्रेंड में अर्जुन कपूर और श्रद्दा कपूर मुख्य भूमिका में है. यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है. और मोहित सूरी के निर्देशन में बनी है ऐसे में फिल्म से उम्मीदे बढ़ जाती है.

कहानी- फिल्म की कहानी बिहारी लड़के माधव झा यानि अर्जुन कपूर और रिया सोमानी बनी श्रध्दा कपूर की. जो कि एक दूसरे से बास्केटबाल कोट पर मिलते है और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते है. अपनी अंग्रेजी के चलते लोगो का मजाक बनने वाले माधव को दिल्ली की लड़की रिया से प्यार हो जाता है. लेकिन रिया माधव की सिर्फ हाफ गर्लफ्रेंड बनने को तैयार हो जाती है. और कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब रिया और माधव अलग हो जाते है. फिर माधव तलाश में निलकता है रिया की. और कहानी दिल्ली से लन्दन तक जाती है. क्या रिया माधव को मिल पाती है यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा.

संगीत- फिल्म में संगीत दिया आशिकी फेम मिथुन और उनकी टीम ने. यह फिल्म भी अपने गाने से प्रभावित करती है. फिल्म में ऐश किंग का बारिस सांग पहले ही हिट हो चूका है. वही फरहान शाहिद का तू थोड़ी देर भी काफी प्रभावित करता है. वही फिल्म में जान डालता है अरिजीत सिंह का मैं फिर भी तुमको चाहूंगा. कुल मिलकर यह फिल्म संगीत के मामले में बेहतरीन है.

अभिनय- फिल्म में अर्जुन कपूर ने बिहारी लड़के के किरदार को बखूबी निभाया है. उन्होंने इसके लिए बिहारी सीखी भी है यह फिल्म में साफ़ दीखता है. और अभिनय से तो वे जान डाल देते है. वही श्रद्दा कपूर फिल्म में अच्छी लगी है. एक रिच लड़की रिया के किरदार को उन्होंने ठीक थक निभाया है. वही फिल्म में जान डालते है विक्रांत मेस्सी, जो कि फिल्म में माधव के दोस्त शैलेश के किरदार में है.

निर्देशन- मोहित सूरी जो कि आशिकी 2 जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके है. उनसे उम्मीदे काफी बढ़ जाती है. और अगर बात चेतन भगत के उपन्यास पर बनी फिल्म की होती है तो निर्देशक के तौर पर काम थोड़ा बढ़ जाता है. ऐसे में यह फिल्म स्क्रीनप्ले के मामले में हल्की प्रतीति होती है. वही कहानी भी थोड़ा बोर करने लगती है. ऐसे में फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती.

क्यों देखे- अगर आप चेतन के नावेल हाफ गर्लफ्रेंड को पढ़ चुके है तो आप इस फिल्म को देखने के लिए बेताब होंगे. साथ ही अगर आप अर्जुन कपूर को एक अलग तरह के रोल में देखना चाहते है तो आप इस फिल्म को जरूर देखे. वही श्रध्दा और अर्जुन के पेयर को देखने के लिए भी आप थियेटर तक जा सकते है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग- फिल्म एक दमदार नावेल की कमजोर फिल्म है. फिल्म में कई जगह पर काम किये जा सकते थे. यह फिल्म एक समय तक ठीक लगती है फिर कही न कही बोरियत का एहसास करने लगती है. ऐसे में है फिल्म को 2 स्टार देंगे.

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App