दीपिका की 'पद्मावती' को टक्कर दे सकती है अनुष्का की 'परी'
दीपिका की 'पद्मावती' को टक्कर दे सकती है अनुष्का की 'परी'
Share:

शायद संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को किसी की नजर ही लग गयी है. हर बार फिल्म किसी न किसी कारणों से लेट होते जा रही है. फिल्म पद्मावती को डायरेक्टर भंसाली नवंबर 2017 में रिलीज करना चाहते थे लेकिन अब तो शायद यह फिल्म इस साल रिलीज़ होने से रही. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब इस फिल्म को रिलीज़ करने के लिए फरवरी 2018 में रिलीज डेट तलाशी जा रही है.

वैसे 9 फरवरी 2018 को ही अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' भी रिलीज़ होगी और सुनने में आया है कि भंसाली भी अपनी फिल्म पद्मावती को इसी दिन रिलीज़ करने की सोच रहे है.  फिल्म को  'परी' के अलावा टक्कर देने के लिए कोई और बड़ी फिल्म नहीं होगी.

आपको बता दे कि सबसे पहले फिल्म पद्मावती की शूटिंग तब प्रभावित हुई थी जब जयपुर में कुछ लोगों ने फिल्म की शूटिंग का विरोध करते हुए संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट तक कर दी थी. इसके बाद कोल्हापुर में फिल्म में सेट तक पर आग लगा दी गयी थी. खबरों के मुताबिक इसके बाद वेस्टर्न सिने एम्पलॉयज की हड़ताल की वजह से भी फिल्म की शूटिंग काफी दिनों तक रुकी रही थी. वैसे अभी भी फिल्म के कई सीन्स शूट होना बाकी है साथ ही युद्ध के कई सीन भी फिल्माए जाने हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहलाज निहलानी की फिल्म जूली-2 को मिला 'ए' सर्टिफिकेट

लो बोल्ड पोस्टर के बाद अब 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' का बोल्ड टीज़र भी हुआ रिलीज़...

शादी से पहले सेक्स? देखें इन स्टार्स ने क्या जवाब दिया..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -