महिला टीवी एंकर ने घूंघट में किया लाइव शो, वीडियो हुआ वायरल
Share:

चंडीगढ़: हाल में एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक टीवी एंकर घूंघट ओढ़कर एंकरिंग करते हुए नजर आयी है. जिसने भी यह वीडियो देखा उसे पहले तो कुछ समझ नहीं आया किन्तु टीवी एंकर द्वारा इस तरह से किये गए लाइव शो को देखकर सब हैरान हो गए. किन्तु इस महिला टीवी एंकर ने घूंघट प्रथा के खिलाफ आवाज उठाते हुए यह किया था. हरियाणा सरकार द्वारा घूंघट को महिलाओं का आन-बान बताने को लेकर लोगों में गुस्सा है और विरोध किया जा रहा है. वही इस टीवी एंकर द्वारा अलग तरह से इसका विरोध किया.

बता दे कि हाल में कुछ दिनों पहले हरियाणा सरकार ने मासिक हरियाणा संवाद पत्रिका के परिशिष्ट कृषि संवाद के ताजा अंक में घूंघट में दिख रही एक महिला का फोटो दिखाया गया था, जिसके निचे "घूंघट की आन-बान, म्हारा हरियाणा की पेचाण" लिखा गया था. सरकार द्वारा इस तरह से महिलाओ के खिलाफ घूँघट प्रथा को दिखाकर विरोध का सामना करना पड़ा.

लोगो ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा था कि आज के समय में जहां महिलाओ की भूमिका महत्वपूर्ण है, ऐसे में सरकार द्वारा इस तरह का विज्ञापन निराशाजनक है. यह महिला एंकर एसटीवी हरियाणा की एग्जीक्यूटिव एडिटर और एंकर प्रतिमा दत्ता है, उन्होंने घूँघट को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा कि घूंघट के बाहर कुछ भी देख पाना आसान नहीं है. ये और कुछ नहीं केवल बेड़ियां हैं. उन्होंने घूंघट हटाते हुए कहा कि सरकार अपनी बहू-बेटियों की पहचान छिन रही है, देखिए मेरा घूंघट उठते ही मेरी पहचान सबके सामने आ गई. उनका यह वीडियो लोगो द्वारा काफी सराहा जा रहा है.

2 महीने पहले कर दिया था अंतिम संस्कार, अचानक जिंदा लौट आई

HSSC PGT & Veterinary Livestock Development Assistant की भर्ती

हरियाणा में दस रुपए वाले 8500 के नकली सिक्के बरामद

गुड़गांव में जल्द ही शुरू होगा इलेक्ट्रिक बसों का संचालन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -