जब डेढ़ साल बाद घर की खुदाई में निकला लड़की का कंकाल
जब डेढ़ साल बाद घर की खुदाई में निकला लड़की का कंकाल
Share:

फरीदाबाद : जो रहस्यमयी मामला हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आज के इस विज्ञान के युग में यक़ीन करना उचित नहीं कहा जा सकता. वहीं जिस तरह से घटना के डेढ़ साल बाद मृतक लड़की का कंकाल बरामद किया गया उससे यह सवाल भी उठ रहा है कि मृतिका के परिजनों ने खुद ही यह रहस्य क्यों खोला. वह भी घटना के इतने दिनों बाद.

बता दें कि पुलिस के अनुसार यह घटना फरीदाबाद के संतोष नगर की है. पड़ोसियों की सूचना पर यहां एक घर में खुदाई के दौरान एक लड़की नरकंकाल मिला. लड़की ने 14 जुलाई 2015 को घर में ही सुसाइड कर लिया था. कहा जा रहा है कि परिजनों ने लोक लाज के डर से घर में ही एक कमरे के अंदर कब्र खोदकर लड़की को उसमें दफना दिया था. जो संदिग्ध लग रही है.हैरानी की बात है कि घरवालों ने लड़की को मौत के बाद घर में दफ़न क्यों किया यह रहस्य है.वहीं पडोसियों ने भी इतना समय बीत जाने के बाद पुलिस से शिकायत क्यों की.

इस बारे में पुलिस ने बताया कि लड़की के परिजनों को उसका नौकरी करना पसंद नहीं था. इसी बात से परेशान होकर लड़की ने ख़ुदकुशी कर ली थी.वहीं, दूसरी तरफ पड़ोसियों का कहना है कि मृतक लड़की का साया पिछले काफी दिनों से पड़ोसियों को परेशान कर रहा था. मृतक लड़की पिछले डेढ़ साल से पड़ोस में रहने वाले लोगों को भूत बनकर डरा रही थी. वह कहती थी 'मुझे घर के अंदर ही मेरे मां बाप ने दफना दिया है. मुझे बाहर निकालो.'इसके बाद ही पड़ोसियों ने पुलिस को शिकायत की थी. पडोसी इस मौत के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला भी बता रहे हैं. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.

यह भी देखें

 

लिंग परीक्षण मामले में हरियाणा टीम का मेरठ में छापा, 6 हिरासत में

गुरुग्राम की दो साहसी महिला बैंककर्मियों ने बैंक लूटने से बचाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -