इन नन्हें कलाकारों के बगैर टीवी जगत अधूरा है
इन नन्हें कलाकारों के बगैर टीवी जगत अधूरा है
Share:

टीवी जगत में यूँ तो कई कलाकार अपनी अदाकारी से लोगों को प्रभावित कर रहे हैं। लेकिन कुछ नन्हें कलाकारों की अदायगी लोगों को इतनी आती है कि आप यहाँ नहीं कह सकते कि यह बढ़ें कलाकारों से उन्नीस-बीसें है। ऐसे में कहा सकते है कि इन छोटे कलाकारों से टीवी जगत सुना है।  बहरहाल, टीवी जगत के कुछ ऐसे ही नन्हें कलाकार- 
 
1)रुद्र सोनी 

टीवी धारावाहिक 'बाजीराव पेशवा' शो तो आपने देखा ही होगा। इस शो के जरिये महज 12 साल के रुद्र सोनी सबकी वाहवाही बटोर रहे हैं। यह सोनी टीवी पर प्रसारित होता है। बताते है कि इस शो के लिए रूद्र ने घुड़सवारी भी सीखी है।

2) अर्शीन नामदार 

अर्शीन नामदार स्टार प्लस के सीरियल 'नामकरण' में अपने अभिनय से सबको प्रभावित कर रही है। वे महज 10 साल की है। इस सीरियल में वह एक ऐसी बेटी का रोल अदा कर रही हैं, जिसमें उसके पिता हिंदू है और मां मुस्लिम।

 3) आर्यन प्रजापति

स्टार प्लस के सीरियल 'इश्कबाज' में अनिका के छोटे भाई साहिल के रोल में दिखने वाले आर्यन सबको पसंद आ रहे हैं। यह रोल लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। इस शो में आर्यन का सेंस ऑफ ह्यूमर बेहद दमदार है।

4) आन्या अग्रवाल

टीवी शो 'मेरी दुर्गा' में आन्या अग्रवाल दुर्गा का रोल प्ले कर रही हैं। आन्या इससे पहले 'सिया के राम' शो में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है। 

 5) रुहानिका धवन

छोटे पर्दे की सबसे क्यूट रुहानिका धवन का जादू अब तक चल रहा है। 'ये हैं मोहब्बतें' में रुही के रोल से सबके दिलों पर राज कर रहीं रूहानिका शो में लीप के बाद भी 'पीहू' के रोल में नजर आ रही हैं।

ऐसे में कह सकते है कि नन्हें कलाकार भी अपनी एक्टिंग का बखूबी लोहा मनवा रहे हैं।

Film Review : 'जलते घर को देखने वालों, भूसे का घर आपका है'

ये 'मुन्ना माइकल' तो 'दिलजला' है भाई!

हर एंगल से HOT है ये एक्ट्रेस!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -