दमकती स्किन के लिए फेशियल भी है जरूरी
दमकती स्किन के लिए फेशियल भी है जरूरी
Share:

चेहरे की सुंदरता बढ़ाने के लिए बहुत से ब्यूटी ट्रीटमेंट का इस्तेमाल किया जाता है. महिलाएं ब्यूटी पार्लर में जाकर थ्रेडिंग, ब्लीचिंग, वैक्सिंग, मेकअप जैसे ट्रीटमेंट से अपने सुंदरता में निखार लाती है. अगर आप चाहती हैं की आपका चेहरा ग्लो करे तो आप फेसिअल भी जरूर करवाती होंगी। फेशियल हमरी स्किन को दमकाने का काम करता है. आज हम आपको कुछ फेशियल और इसके बारे में कुछ सावधानियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

एएचए फेशियल में फलो और फूलो का इस्तेमाल किया जाता है. जो की पिगमेंटेड स्किन और ऐसे स्किन जिस पर झुर्रियां आसानी से पड़ जाने, दोनों के लिए बहुत ही अच्छा होता है. पर्ल फेशियल चहरे का पीलापन खत्म करने के लिए बहुत अच्छा होता है. पर्ल फेसिअल करने से आपका चेहरा ज्यादा चमकदार और कोमल दिखता है. गोल्डन फेशियल में बहुत से गुण होते है और इसे बनाने में 24 कैरट गोल्ड का इस्तेमाल किया जाता है जो लगाने के बाद त्वचा में अंदर तक जा कर सफाई करता है.

अपनी त्वचा को फेशियल में इस्तेमाल किए गए प्रोडक्ट्स के फायदों को सोखने दीजिए. अगर आपका चेहरा बहुत रूखा लगने लगे तो फेस मिस्ट का इस्तेमाल करें और अगर ऑयली लगे तो अपने चेहरे पर ठंडे पानी के छींटे मार लें. जब आप फेशियल करवाती हैं तो आपकी त्वचा सेंसिटिव होती है और ऐसे में सूरज की किरणें आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं इसलिए फेसिअल हमेशा शाम को या रात में करवाना चाहिए।

ऐसे चमकेंगे आपके दांत

जानिए चेहरे को चमकदार बनाने के कुछ आसान तरीके

पायलो से पाए ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -