दूरदर्शन की पूर्व एंकर की मौत का Live VIDEO, पलभर में निकल गई जान
Share:

मुंबई : बारिश के मौसम में अंधी तूफान चलते रहते है जिसकी वजह से पेट टूटने की घटनाए सामने आती रहती है. हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जिसमे मॉर्निंगवाक के लिए जा रही दूरदर्शन की पूर्व एंकर और योग टीचर के ऊपर नारियल का एक पेड़ गिर गया. इस हादसे में महिला की मौत हो गई. यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में महिला के ऊपर नारियल का पेड़ गिरता हुआ नजर आ रहा है.

मिली जानकारी के हवाले से चेंबूर की स्वस्तिक पार्क इलाके में रहने वाली दूरदर्शन की पूर्व एंकर कंचन नाथ मॉर्निंगवाक करते हुए जैसे ही एक नारियल के पेड़ के पास से निकल रही थी तभी उनके ऊपर पेड़ गिर गया. आसपास के लोगो ने तत्काल पेड़ को हटकर महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. डॉक्टरों के मुताबिक कंचना नाथ के सिर में गंभीर चोंटे आई थी जिसकी वजह से उसे बचाया नहीं जा सका.

लोगो का कहना है कि यह पेड़ पहले से ही जर्जर हालत में था. बीएमसी से इसकी शिकायत भी कि थी लेकिन ध्यान नहीं दिया. मृतक कंचन के पति ने मुंबई बीएमसी पर लापरवाही का आरोपी लगाया है. उन्होंने कहा है कि बीएमसी अगर लोगों की शिकायत पर एक्शन लेती तो ऐसा हादसा नहीं होता. इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें कंचन मॉर्निंग वाक करते हुए पेड़ के पास से निकल रही थी तभी उनपर नारियल का पूरा पेड़ गिर पड़ता.

लोगों के घर के बाहर बिस्तर लगा कर सोने लगे ये तीन लोग, देखे वीडियो

भूखे लोग इतने तरह के होते हैं दुनिया में, देखिये इस वीडियो में

भाई ने 9 तारीख को 9 बार चाकुओ से गोदा, अब सामने आया वीडियो

ऐसा अमीर भिखारी आपने कहीं नहीं देखा होगा, वीडियो में देखिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -