ईवीएम सुरक्षा में तैनात लँगूर और मालिक गायब

Feb 17 2017 04:20 PM
ईवीएम सुरक्षा में तैनात लँगूर और मालिक गायब

मेरठ. उत्तरप्रदेश की मेरठ विधासभा में चुनाव कार्य प्रगति पर है, इस चुनाव के एवीएम मशीन को मेरठ के परतापुर स्थित कताई मिल में बने कमरो में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है. ईवीएम मशीनों की सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ की टीम को तैनात किया गया है. इस मिल में बन्दर न प्रवेश कर सके इसके लिए २ लंगूर को भी लगाया है. लंगूरो को बन्दरो के आतंक से बचाने के लिए लगया गया था किन्तु न लंगूर मिले न उसका मालिक. कुछ समय बाद लंगूर के मालिक का शव मिला, उसका एक लंगूर भी मिला.

ज्ञात है की गुरुवार को लँगूर के मालिक के अचानक गायब होने की खबर मिली उसके बाद उसे काफी ढूंढा गया, किन्तु उसका कई पर भी पता नहीं चल पाया. इसके लावा एक लंगूर भी गायब है. सुचना मिलते ही कार्यवाहक जिला निर्वाचन अधिकारी विशाख, एडीएम सिटी मुकेश चंद, एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी पुलिस फोर्स के साथ कताई मिल पहुचे और छानबीन करने के बाद मालिक का शव मिल के एक गढ्ढे में पाया गया.

आश्चर्यचकित करने वाली बात ये है की शव नग्न अवस्था में पाया गया. कार्यवाहक जिला निर्वाचन अधिकारी विशाख ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं. साथ ही मालिक किशनलाल की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े 

मुहम्मदाबाद सीट से कांग्रेस के बजाय सपा उम्मीदवार

जल्दी निपटा ले काम, 5 दिन के लिए बैंक रहेगे बन्द

PM मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर मचा बवाल

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App