ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग से सर्व दलीय बैठक बुलाने की मांग की

कोलकाता : पांच राज्यों के चुनाव परिणामो के बाद ईवीएम से छेड़छाड़ के आरोप का मुद्दा गरमाता जा रहा है. अब इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी कूद पड़ी हैं. उन्होंने कहा है कि चुनाव आयोग को इस मामले में सर्व दलीय बैठक बुलानी चाहिए. बता दें कि इसके पूर्व अरविंद केजरीवाल और मायावती चुनावों में ईवीएम से छेड़छाड़ का आरोप लगा चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट से पता चला हैं कि , ममता बनर्जी ने प्रमाण के लिए बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के उस वीडियो टेप का हवाला दिया, जिसमें स्वामी ने ईवीएम से छेड़छाड़ हो सकने की बात कही थी. ममता ने वह वीडियो क्लिप भी रिपोर्टर्स को दिखाई. ममता का कहना हैं कि स्वामी कानून के अच्छे जानकार हैं और इसलिए वह जो कुछ कह रहे हैं, उसे समझा जाना चाहिए और उसकी जांच की जानी चाहिए. चुनाव आयोग को सर्व दलीय बैठक बुलानी चाहिए.

बता दें कि चुनाव आयोग ने कहा है कि ईवीएम से छेड़छाड़ नहीं हो सकती है, लेकिन ममता ने कहा कि स्वामी का वीडियो भी देखा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि ऐसा किया जा सकता है. ममता ने कहा कि इसीलिए उन्हें भी यह यकीन है कि ईवीएम से छेड़छाड़ की जा सकती है.इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने आरोप लगाया था कि यूपी विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत पक्की करने के लिए ईवीएम को 'मैनेज' किया था. वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी कहा था कि ईवीएम से पंजाब में छेड़छाड़ की गई थी.

यह भी पढ़ें

दिल छोटा न करे हारने वाले - ममता बनर्जी

आखिर क्यों होना चाहिए ईवीएम से चुनाव, चुनाव आयोग ने दिया जवाब!

 

IPL 2017 LIVE Score से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे! आईपीएल क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App