मिशन क्लीनस्वीप : अंग्रेजों का सफाया करने उतरेगी विराट सेना
मिशन क्लीनस्वीप : अंग्रेजों का सफाया करने उतरेगी विराट सेना
Share:

कोलकाता : भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला सीरीज का तीसरा और आखरी वनडे आज कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेल जाएगा. सीरीज के पहले दोनों मैचों में बारात ने जीत दर्ज करके सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली है. आज भारत के पास तीसरा वनडे भी जीतकर अंग्रेजों का पूरा सफाया करने का सुनहरा मौका है. वहीँ टेस्ट के बाद वनडे सीरीज भी गंवा चुकी इंग्लैंड की टीम अभी पहली जीत की तलाश में है. इस सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की भी सीरीज होनी है.

इस सीरीज के पहले दोनों मैचों में दोनों ही टीमों ने 350 से ज्यादा रन बनाए हैं, ऐसे में इस मैच में भी बड़े स्कोर उम्मीद की जा रही है. कल भारतीय टीम ने यहाँ वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया. इस दौरान चोटिल शिखर धवन भी नेट्स पर नजर आए. टीम के एक अधिकारी के अनुसार शिखर धवन पूरी तरह फ़ीट है. हालाँकि शिखर धवन ख़राब फॉर्म से जूझ रहे है, ऐसे में उन्हें आखरी वनडे में मौका मिलता है या नहीं इस पर अभी संयंश है.

अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले वहां मौजूद नहीं थे, ऐसे में कप्तान के तमाम कार्य महेंद्र सिंह धोनी ने किए. धोनी ने ही ईडन गार्डन्स की पिच का मुआयना किया, स्थानीय फीडबैक लिया और खिलाडि़यों से बात की. गौरतलब है कि दूसरे वनडे के दौरान भी धोनी विकेट के पीछे से गेंदबाजों और फील्ड जमाने के लिए कोहली को सुझाव दे रहे थे.

INDvsENG : इंग्लैंड टीम को लगा बड़ा झटका, इस खिलाडी का हुआ हाथ फ्रेक्चर

दूसरे वनडे में ऐसा कुछ हुआ जिससे इंग्लैंड टीम पर लगा जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -