चुनाव आयोग ने दिए AAP को विजेंद्र गुप्ता वाले पोस्टर हटाने के निर्देश
चुनाव आयोग ने दिए AAP को विजेंद्र गुप्ता वाले पोस्टर हटाने के निर्देश
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी(Aam Aadmi Party) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से दिल्ली में लगाए गए कुछ पोस्टर्स को लेकर दिल्ली राज्य चुनाव आयोग ने सवाल किए हैं। दरअसल यह पोस्टर MCD चुनाव से संबंधित है। इन पोस्टर्स में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता की शिकायत पर आम आदमी पार्टी को नोटिस जारी कर दिया गया हैं। इस मामले में 48 घंटे में जवाब मांगा गया है।

राज्य चुनाव आयोग ने सवाल किए हैं कि आम आदमी पार्टी इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करे और आयोग में रिपोर्ट प्रस्तुत करे। नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने होर्डिंग्स को लेकर दिल्ली राज्य चुनाव आयोग में शिकायत की थी। उनका कहना था कि आम आदमी पार्टी जिस तरह के फोटो का उपयोग होर्डिंग में कर रही है वह ठीक नहीं है। इसमें सीएम अरविंद केजरीवाल का फोटो तो मुस्कुराता हुआ दिखाया जा रहा है लेकिन उनका विकृत चेहरा उपयोग किया जा रहा है।

ऐसे में उनकी प्रतिष्ठा को प्रभावित किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के स्टेट कन्वीनर को नोटिस जारी करते हुए 48 घंटे में उत्तर मांगा गया है। इसके बाद चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी को निर्देश दिए कि जिन होर्डिंग्स में विजेंद्र गुप्ता का खराब फोटो का उपयोग किया गया है उसे हटा दिया जाए। यदि ऐसा नहीं होता है तो यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होगा। चुनाव आयोग ने कहा है कि 48 घंटे में ये होर्डिंग्स व पोस्टर हटा लिए जाने चाहिए, यदि ऐसा नहीं होता है तो फिर चुनाव आयोग अपनी कार्रवाई करेगा।

LG ने दिया AAP से 97 करोड़ रुपए वसूलने का आदेश, प्रकिया शुरु

12 हजार रूपए की आप की एक थाली!

आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ वसूलने के LG ने दिए आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -