कितना बड़ा हो गया है एकता कपूर का बेटा....
कितना बड़ा हो गया है एकता कपूर का बेटा....
Share:

टीवी की प्रख्यात अभिनेत्री स्मृति ईरानी जो के अभी तो केंद्र सरकार की मंत्री है. बता दे की स्मृति ईरानी इससे पहले एक खूबसूरत टीवी कलाकारा रह चुकी है जो के अपने दमदार अभिनय की भी छाप को छोड़ चुकी है तथा स्मृति के संग में एकता का बहुत लगाव रहा है. बता दे कि, टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शुमार 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर घर की'... के बारे में तो आप जानते ही है. यह शो भले ही आज नहीं चलते हो लेकिन आज भी इन सीरियल्स की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. जितेंद्र की बेटी एकता, स्मृति के बेटे को अपना बड़ा बेटा मानती हैं. जी हां, आपको शायद थोड़ी हैरानी होगी लेकिन एकता, स्मृति के बेटे जोहर को अपना बड़ा बेटा मानती हैं.

इसकी एक स्पेशल वजह भी है. दरअसल, एकता कहती हैं कि सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के दौरान ही स्मृति के बेटे जोहर का जन्म हुआ था. बस तबसे ही एकता जोहर को अपना बड़ा बेटा मानती हैं. वैसे भी देखा जावे तो स्मृति ईरानी अब एक्टिंग छोड़कर राष्ट्रीय राजनीति में शामिल हो चुकी हैं, वहीं साक्षी तंवर एक्टिंग में ही नए मुकाम हासिल कर रही हैं.

स्मृति के बारे में हमारी एकता कहती है कि, वह बेहतरीन अभिनेत्री हैं और वह उन्हें परदे पर काफी मिस करती हैं. लेकिन एकता यह भी मानती हैं कि अब स्मृति के लिए देश की जिम्मेदारी बड़ी चीज है, इसलिए वह उन्हें फोर्स नहीं कर सकतीं. लेकिन आज भी एकता स्मृति के गुणगान गाने से नहीं थकती हैं.

 .  

सलमान से पहले अपनी तीन फिल्मो के लिए पैसे लौटा चुके है किंग खान

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -