लीबिया में हुआ संदिग्ध आतंकी शिविरों पर मिस्त्र की वायुसेना का हमला
लीबिया में हुआ संदिग्ध आतंकी शिविरों पर मिस्त्र की वायुसेना का हमला
Share:

लीबिया। मिस्त्र की वायुसेना ने लीबिया में संदिग्ध आतंकी शिविरों पर हमला कर दिया। ऐसा कर काॅप्टिक ईसाइयों पर हुए आतंकी हमले को लेकर जवाब दिया गया। गौरतलब है कि अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा इस समुदाय पर गोलीबारी की गई थी इस हमले में करीब 28 की मौत हो गई थी और लगभग 25 लोग घायल हो गए थे। हमले को लेकर किसी भी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली थी। हमला ऐसे समय हुआ था जब समुदाय के लोग बस और ट्रक में सवार होकर चर्च जा रहे थे।

इस हमले के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। जानकारी यह भी सामने आई है कि हमले से पहले हमलावरों को विशेष प्रशिक्षण दिया गया था। दूसरी ओर मिस्त्र के राष्ट्रपति अब्दुल फतह अल सिसी ने कल ही कहा था कि आतंकी शिविरों को समाप्त करने हेतु हमले का आदेश दिया गया है।

टेलीविजन पर प्रसारित किए जाने वाले बयान में उन्होंने यह कहा था कि जो आतंकवाद प्रायोजित है उसे बढ़ाने वाले आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा। यही नहीं हवाई हमले में 6 हमले ऐसे भी थे जो कि पूर्वी लीबिया के डेरना में हुए थे। मिस्त्र सेना द्वारा फेसबुक व ट्विटर पर आधिकारिक पेज पर जवाबी कार्रवाई किए जाने की घोषणा की गई थी। बयान को लेकर कहा गया कि सेना का अभियान चल रहा है।

दिल्ली मुंबई में बड़ी आतंकी वारदात की संभावना, भारत में दाखिल हुए आतंकी

JK : पुलवामा में सेना ने अभी भी आतंकियों को घेर कर रखा

सेना को मिली बड़ी कामयाबी, हिज्बुल कमांडर सहित 6 आतंकवादी ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -