कालेधन को सफ़ेद करने को लेकर लालू की बेटी के CA के खिलाफ ED ने चार्जशीट की दाखिल
कालेधन को सफ़ेद करने को लेकर लालू की बेटी के CA के खिलाफ ED ने चार्जशीट की दाखिल
Share:

नई दिल्ली: आय से अधिक संपत्ति मामले में फंसा लालू प्रसाद यादव के परिवार की मुश्किलें कम नहीं हो रही है. ऐसे में जहा सीबीआई द्वारा लालू प्रसाद के बेटे, बेटियों व अन्य लोगो को अपने शिकंजे में लिया जा रहा है वही हाल में लालू की बेटी-दामाद के CA के खिलाफ ED ने चार्जशीट दाखिल की है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती और उनके पति के सीए रहे राजेश अग्रवाल इससे बड़ी मुश्किल में फँस सकते है. 

ईडी द्वारा पटियाला हाऊस कोर्ट में मीसा भारती और उनके पति के सीए रहे राजेश अग्रवाल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. जिसमे राजेश अग्रवाल के सभी काले कारनामों का खुलासा किया गया है. जिनमे राजेश पर कई आरोप लगाए गए है. ऐसे में जहा राजेश अग्रवाल इस मामले में अपराधी घोषित किये जा सकते है वही मीसा भारतीऔर उनके पति के खिलाफ भी एक्शन लिया जा सकता है. 

बताया गया है कि राजेश पर शेल कंपनियो के जरिए काले से सफेद धन करने का आरोप है. जिसमे पैसों को काले से सफेद करने के बदले कमीशन लिया जाता था. लालू के दामाद शैलेश और बेटी मीसा की कंपनी मिशेल को भी शेल कंपनियों के जरिए पैसा दिलाया था. इस पैसे से मीसा और शैलेश ने दिल्ली के पालम विहार में फार्म नंबर 26 खरीदा था. फिलहाल राजेश अग्रवाल और जैन बंधु तिहाड़ जेल में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -