काले धन को सफ़ेद करने के सहयोगी दो बैंक मैनेजर गिरफ्तार
काले धन को सफ़ेद करने के सहयोगी दो बैंक मैनेजर गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : लालच जब व्यक्ति के सिर पर सवार हो जाता है तो वह व्यक्ति न केवल अपनी जिम्मेदारी भूल जाता है, बल्कि कई और मुसीबतों में फंस जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली के एक निजी बैंक की दो शाखा में . बता दें कि एक्सिस बैंक के दिल्ली की कश्मीरी गेट शाखा में कालेधन को सफेद करने का खेल चल रहा था.इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्सिस बैंक की इस शाखा के दो मैनेजरों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि इस मामले में विभाग को जानकारी मिली कि एक्सिस बैंक की इस ब्रांच में कालेधन को सफेद करने का खेल चल रहा था, इसके बाद दूसरी घटना में आयकर विभाग को जानकारी मिली कि दिल्ली के मुंडका में एक्सिस बैंक की ब्रांच में भी 125 करोड़ के काले धन को सफेद करने का मामला चल रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों मैनेजर घूस में सोने की सिल्लियां लेते थे.ईडी के अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में अभी कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती हैं.

उधर ,एक्सिस बैंक ने इस बारे में बयान जारी कर कहा कि बैंक ने दोनों मैनेजरों के खिलाफ आंतरिक जांच शुरू कर दी है और संबंधित संस्थाओं के साथ सहयोग कर रही है. जबकि ईडी ने दोनों मैनेजरों पर भ्रष्टाचार निरोधी एक्ट के तहत 40 करोड़ रुपये के कालेधन को सफेद करने का आरोप लगाया है.

40 लाख की घूस देकर बैंक में जमा करवा दिया 40 करोड़ का कालाधन

एक्सिस बैंक ने आधार दर 0.10 फीसदी घटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -