झामुमो विधायक को चली कंपकंपी और हुआ निधन
झामुमो विधायक को चली कंपकंपी और हुआ निधन
Share:

दुमका। झारखंड झारखंड के पाकुड़ जिले की लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों शोक का माहौल है। दरअसल यहां के विधायक डाॅ. अनिल मुर्मू का निधन हो गया है। दरअसल वे शहर के कड़हरबील क्षेत्र में किराए के आवास में उन्हें दिल का दौरा पड़ा। दरअसल तबियत खराब होने पर उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हृदयगति रूकने के कारण सदर चिकित्सालय की तीन सदस्यों वाली टीम ने शव का पोस्टमार्टम किया।

मुर्मू के निधन से झारखंड में शोक छा गया। बड़े पैमाने पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के सांसद मुर्मू के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। झारखंड मुक्ति मोर्चा के टिकट पर उन्होंने जीत अर्जित की। दरअसल डाॅ. अनिल मुर्मू विधानसभा सत्र में शामिल होने वाले थे लेकिन जब वे सुबह अपने घर पहुंचे तो दोपहर के समय उनके शरीर में कंपकंपी चलने लगी।

इसके बाद उनकी तबियत खराब हो गई। उन्हें चिकित्सक को दिखाया गया लेकिन बाद में चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। विधायक के पीएम रामकुमार द्वारा कहा गया था कि विधायक मिर्गी, मधुमेय और निम्न रक्त चाप से पीड़ित थे। उन्हें उपचार दिया जा रहा था लेकिन बचाया नहीं जा सका।

अधेड़ पति से शांत नही हुई पत्नी तो गैर मर्द से बनाए संबंध, फिर एक रात हुआ ऐसा

राजेंद्र कुमार बोले गिरफ्तारी के लिए जंग जिम्मेदार

एमजीआर की 100 वीं जयंती पर होंगे आयोजन, केंद्र करेगा डाक टिकट जारी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -