अब समस्तीपुर पहुंचा चोटी काटने वाली घटना का ख़ौफ़
अब समस्तीपुर पहुंचा चोटी काटने वाली घटना का ख़ौफ़
Share:

समस्तीपुर/बक्सर/शिवहर : देश के विभिन्न क्षेत्रों में चोटी काटने की बढ़ती घटनाओं से पूरे देश में भय का  माहौल है. मोतिहारी के बाद समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में बाल काट लिए जाने का पहला मामला सामने आया है.

बता दें कि राज्य में बाल काटे जाने की कई घटनाएं हुई है.विन्देश्वर साह की पत्नी सुनीता देवी रात में परिवार के साथ खाना खाकर घर के बरामदे पर सो गई. सुबह जब नींद खुली, तो उसकी चोटी कटी मिली . बक्सर में भी चोटी काटे जाने की घटना हुई है.डुमरांव नगर के दक्षिण टोला में शनिवार की दोपहर अपनी मां के साथ बंद कमरे में सोई आठवीं की छात्रा की चोटी अचानक कटने का रहस्य बना हुआ है.उधर, शनिवार की दोपहर शिवहर शहर में भी एक नवविवाहिता के बाल कटे मिले हैं. वहीं ब्रह्मस्थान के पास वार्ड नंबर 6 निवासी शाहजहां खातून दोपहर में घर में सो रही थी, तभी किसी ने उसके बाल काट दिए.

उल्लेखनीय है कि लगातार हो रही इन घटनाओं से दहशत का माहौल है.यह पता नहीं चल पा रहा है कि यह कोई दैवीय प्रकोप है या कोई और मामला. इस प्रकार के दावे अंधविश्वास के कारण भी किए जा रहे हैं. यह भी संभव है कि कुछ असामाजिक लाेग इस काम को अंजाम दे रहे हों.हालाँकि पुलिस प्रशासन ऐसे लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रहा है.जल्द ही इन मामलों में खुलासा हो जाएगा.

यह भी देखें

चोटी काटने वाले का दायरा बढ़ा , लोगों में भय का माहौल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -