सामने आई डुकाटी की नई मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो
सामने आई डुकाटी की नई मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो
Share:

अब डुकाटी एक और नई बाइक जल्द ही बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है. अभी हाल ही में डुकाटी ने अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा एंडयूरो प्रो से पर्दा हटा दिया है. दिखने में बेहद जोरदार ये बाइक इंजन से भी उतनी ही दमदार है. कम्पनी ने इसे ऑफ-रोअडिंग पर फोकस करके बनाया है.

इतना ही नहीं ऑन-रोडिंग भी ये बाइक उतनी ही पॉवरफुल होगी. कम्पनी ने इस कार को ऑफ-रोड के उपयुक्त उपकरण और नई कलर स्कीम के साथ मार्केट में पेश किया है. डुकाटी ने हालिया लॉन्च मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो के नाम से लाया गया है. बाइक को रेट के कलर से पेण्ट किया गया है.

इस बाइक में पिरेली स्कार्पियो रैली टायर्स लगाए गए है. कम्पनी का कहना है कि ये टायर्स साधारण रोड पर भी उतनी ही बेहतर ग्रिप देते है . इस बाइक में टुराटैक के बुल बार्स लगाए गए है. बेहतर विजिविलिटी के लिए बाइक में ऑक्सीलरी एलईडी लैंप के साथ विंडस्क्रीन भी दिया गया है.

डुकाटी ने इस बाइक में ईयू स्टैण्डर्ड का परफॉरमेंस एक्सहोस्ट भी लगाया गया है. इस बाइक में डुकाटी मल्टी मीडिया सिस्टम के जरिये आप अपने स्मार्टफोन को भी इससे कनेक्ट कर सकते है. इसमें 1198 cc एल-ट्विन मोटर टेस्टटेट्रा डीवीटी इंजन दिया गया है.

ये इंजन 9500 आरपीएम पर 157 बीएचपी पावर और 7500 आरपीएम पर 136 एनएम टॉर्क जनरेट करता है.

बैंगलोर में लॉन्च हुई शानदार 'ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल' एस बाइक

UM लोहिया ने अपनी दो बाइक की कीमत 5,700 रूपये तक घटाई

क्वेटा में हुए विस्फोट में 11 की मौत, 20 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -