ड्रेक ने दी रिहाना को स्पेशल तरीके से बधाई
ड्रेक ने दी रिहाना को स्पेशल तरीके से बधाई
Share:

ड्रेक सच में एक जेंटलमैन है और उन्होंने यह बात कई बार साबित भी की है. वह महिलाओं की काफी इज्जत करते हैं यह बात किसी से छुपी नहीं है. यहां तक कि उनके पूर्व में भी जिन महिलाओं से उनके संबंध रहे हैं वो उनका भी उतना ही सम्मान करते हैं. ड्रेक ने अपनों एक्स गर्लफ्रेंड रिहाना को उनके जन्मदिन पर स्पेशल तरीके से बधाई दी और उन्होंने माना कि कि उनके दिल में अभी भी रिहाना के लिए बहुत सारा प्यार है.

उन्होंने रिहाना को एक स्पेशल मैसेज भेजा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कहते हुए दिखाई दे रहे थे. 'आज किसी का बर्थडे है. एक ऐसे इंसान का बर्थडे है जिसके लिए मेरे दिल में हमेशा प्यार और सम्मान रहेगा इसलिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाने की जगह हम यहां डुबलिन में एक साथ उन्हें शाउट करके हैप्पी बर्थडे कहेंगे. आपको बता दें कि यह पूरी बात उन्होंने डूबलीन में हुए लाइव कंसर्ट के दौरान पूरी भीड़ के सामने कही.

हालांकि वह दोनों एक साथ में नहीं है लेकिन हमेशा रिहाना के प्रति अपनी फीलिंग को उन्होंने जाहिर किया है. 2016 के वीएमएफ अवार्ड में भी ड्रेक ने कहा था कि जब मैं 22 साल का था तब से रिहाना से प्यार करता हूं और वो अभी भी दुनिया में मेरी सबसे अच्छी दोस्त है. ड्रेक फिलहाल यूरोप के टूर पर है और उनकी लव लाइफ भी जेनिफर लोपेज़ के साथ काफी अच्छी चल रही है.

ग्रैमी में पव्वा चढ़ाती नजर आयी रिहाना

आखिर किस उलझन में फसे है ड्रेक

जेनिफर के लिए ये भी कर लेंगे ड्रेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -