फ्लोरिडा में मीडिया पर फिर भड़के ट्रम्प
फ्लोरिडा में मीडिया पर फिर भड़के ट्रम्प
Share:

फ्लोरिडा : अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने फ़्लोरिडा में अपनी रैली में मीडिया पर एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा कि मीडिया सच नहीं दिखाना चाहती और अपने एजेंडे पर काम कर रही है.बता दें कि ट्रंप इससे पहले भी अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को आड़े हाथों ले चुके हैं.

राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार फ़्लोरिडा ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया जब फ्लोरिडा पहुंचे तो उनके हज़ारों समर्थकों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया.नवंबर में हुए चुनाव में ट्रंप यहां विजयी रहे थे. मेलबर्न में ट्रंप को सुनने के लिए वैसी ही भीड़ जुटी जैसी चुनाव प्रचार के दौरान हुआ करती थी. यहां उन्होंने भी चुनाव प्रचार शैली में ही लोगों को संबोधित किया.

अपने भाषण में राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि वो अमरीकियों से बिना झूठी ख़बरों की आड़ के सीधे संवाद करना चाहते हैं. ट्रम्प ने अपने भाषण में मीडिया को बेईमान बताते हुए कहा कि कुछ मीडिया संस्थान सच्चाई नहीं छापना चाहते और उनके बारे में बनाकर ख़बरें छाप रहे हैं. ट्रम्प ने कहा कि वो मीडिया की सच्चाई सामने लाना जारी रखेंगे.

अपने भाषण में राष्ट्रपति ट्रंप ने अपनी योजनाओं का खाका खींचते हुए कहा कि वो अमेंरिका को सुरक्षित बनाएंगे और सीमा को मज़बूत करेंगे. अमरीकियों को अच्छा हेल्थकेयर प्लान देंगे.राष्ट्रपति ने कहा कि वो ब्यूरोक्रेसी का आकार छोटा करेंगे और प्रशासन में जो कमियां हैं उसे दूर करेंगे.ऐसी योजना बनाई जाएगी जिससे इस्लामिक स्टेट का सफ़ाया किया जा सके.अमेरिका में और नौकरियां पैदा की जाएंगी और सेना का पुनर्गठन किया जाएगा.अपने प्रशासन के बुरे हाल में होने के दावों का खंडन करते हुए ट्रम्प ने कहा कि व्हाइट हाउस का कामकाज सुचारू रूप से चल रहा है.

यह भी पढ़ें 

मीडिया है अमेरिका का दुश्मन

डोनाल्ड जल्द ही जारी करेंगे नया यात्रा प्रतिबन्ध आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -