क्‍या आपका भी एसबीआई एटीएम कार्ड हुआ है ब्‍लॉक, तो जाने कुछ खास बातें
क्‍या आपका भी एसबीआई एटीएम कार्ड हुआ है ब्‍लॉक, तो जाने कुछ खास बातें
Share:

रांची: एसबीआई के पुराने मैजिस्ट्रीप डेबिट कार्ड बंद होने शुरू हो गए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि कई एसबीआई ग्राहकों के पुराने एटीएम कार्ड ब्लॉक हो चुके हैं। बता दें कि उन्हें अब भी नया कार्ड नहीं मिला है। कई ग्राहकों ने तो बैंकों में शिकायत की है कि उनका कार्ड ब्लॉक कर दिया गया। मुंबई से स्पीड पोस्ट से नया कार्ड भेजने का मैसेज भी आ गया, परंतु 15 से 20 दिन होने के बाद भी कार्ड घर पर नहीं पहुंचा।

भारतीय रेलवे द्वारा मिलती है विकलांगों को व्हील चेयर तो किसी को मिलती है सस्ती टिकट

वहीं बैंक का कहना है कि प्रत्येक दिन आठ से 10 कार्ड ब्रांच में वापस आ जा रहे हैं। फिर ग्राहकों को फोन किया जा रहा है। इसमें समय लग रहा है। एसबीआइ सेक्टर दो ब्रांच में तो इस तरह के दर्जनों कार्ड पड़े हैं। एसबीआइ ग्राहक विवेक ने बताया कि उनका एटीएम कार्ड काम नहीं कर रहा है। सेक्टर तीन के एक ग्राहक ने कहा कि उनका कार्ड 26 नवंबर से काम नहीं कर रहा है। पता सही रहने के बाद भी नया कार्ड अभी तक नहीं पहुंचा है।

सरकार ने बढ़ाई जीएसटी रिटर्न फाइल करने की तारिख, कारोबारियों को मिली बड़ी राहत

यहां बता दें कि शिकायत करने पर ब्रांच से कहा गया कि आपका कार्ड वापस मुंबई चला गया है। वापस ब्रांच में आने में समय लगेगा। वहीं इस संबंध में एसबीआइ के सामान्य बैंकिंग के सहायक महाप्रबंधक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पुराने एटीएम कार्ड ब्लॉक होने की शिकायतें आ रही हैं। लेकिन यह किस वजह से बंद हो रही है, पता करना होगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता जिनका एटीएम कार्ड मुंबई से इश्यू हो गया उनके कार्ड बंद हुए होंगे। और ग्राहक का सही पता या पते में गड़बडी के कारण उन तक कार्ड नहीं पहुंचा पाया होगा।


खबरें और भी

कम अवधि के लिए निवेश करना चाहते है तो यह योजना हो सकती है बेहतरीन

फिच की चेतावनी, अगले साल रुपये में फिर होगी बड़ी गिरावट, जनता पर पड़ेगा यह फर्क

देश में आया नया ट्रेंड, शेरवानी पर पैसे बचा उसे हनीमून पर खर्च करने लगे है आजकल के दूल्हे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -