इन मेकअप टिप्स के बारे में नहीं जानती होंगी आप - भाग 2
इन मेकअप टिप्स के बारे में नहीं जानती होंगी आप - भाग 2
Share:

महिलाएं और मेकअप ये दोनों म हमेशा एक दुसरे के साथ रहते हैं. किशोरी से लेकर उम्रदराज महिला भी मेकअप करती नजर आ जाती है और ऐसा हो भी क्यों न क्यूंकि मेकअप आपकी खूबसूरती बढ़ाने में काफी मददगार साबित होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे मेकअप टिप्स देंगे जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे। इसे हमने दो भागों में विभाजित किया था ताकि आपको आसानी हो. प्रस्तुत है दुसरे भाग के कुछ मेकअप टिप्स।

प्राइमर केवल आपके श्रृंगार को बेहतर नहीं बनाता है बलि यह छिद्रों को भरता है, त्वचा को नरम बनाता है, उत्पाद को लंबे समय तक टिके रहने में मदद करता है और लाली को कम करता है। इसके अलावा, यह लगाने में भी बहुत आसान है और सभी प्रकार की त्वचा के लिए बहुत अच्छा है.

समय से पहले सूखने से रोकने के लिए, अपने लिक्विड आईलाइनर को हमेशा उल्टा करके रखे । ऐसा करने से आपके पसंदीदा लिक्विड आईलाइनर उत्पाद की उम्र बढ़ जाती है और यह लम्बे समय तक चलता है.

सफेद आईलाइनर से अपने हटाए जाने वाले भौंह के बालों को चिह्नित करें। ऐसा करने से यह आपके भोहों के बालों को साफ करना आसान बना देगा और आप जरुरत से ज्यादा बाल प्लक नहीं कर पाएंगी।

नहाने के बाद ही आपको ट्विजर का उपयोग करना चाहिए क्यूंकि गर्म पानी आपके फॉलिकल्स खोलता है और बाल को नरम बनता है जिस कारण बाल आसानी से निकल जाते हैं। इस तरह से आप प्लकिंग के दौरान होने वाले दर्द और उसके बाद होने वाली लालिमा से बच सकते हैं.

मेथी के बीजो से ले हेयर स्पा का मजा

कलोंजी और दूध के इस्तेमाल से पाए गोरी त्वचा

जानिए कैसे करे अपनी स्किन को साफ़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -