बिजनेस में तरक्की पाने के लिए करे बरगद के पेड़ का ये उपाय
बिजनेस में तरक्की पाने के लिए करे बरगद के पेड़ का ये उपाय
Share:

कई बार हमारे जीवन में ऐसा समय आता है की हमारे लाख प्रयासों के बाद भी सफलता हमारे हाथ नहीं लगती है. हर काम में बाधाएं आने लगती है. पर अगर आप भी ऐसी ही किसी समस्या का सामना कर रहे है तो ज्योतिषशास्त्र में बताये गए उपायों के द्वारा अपने हर कार्य में सफलता पा सकते है. और अपने जीवन आसान और सुखद बना सकते है.

1-अगर आप अपने बिजनेस में तरक्की पाना चाहते है तो महीने के किसी भी शनिवार के दिन बरगद के पेड़ के नीचे जाकर उसको निमंत्रण दे आएं. निमंत्रण देने के लिए बरगद के पेड़ के नीचे एक पान, सुपारी और एक पैसा रख दे. अब दूसरे दिन रविवार को सुबह के समय जाकर उसी पेड़ की एक दाल तोड़कर घर ले आये. इस  बात का ध्यान रखे की दाल तोड़कर लाते वक़्त पीछे मुड़कर न देखें. उस दाल को घर लाकर गुग्गल की धूनी दें तथा 101 बार इस मंत्र का जप करें- ॐ नमो चण्ड अलसुर स्वाहा. इस उपाय को करने से आपको बहुत जल्दी ही बिजनेस में तरक्की मिलने लगेगी.

 2-अगर किसी कन्या के विवाह में अड़चन आ रही हो तो इसे दूर करने के लिए किसी भी गुरूवार के दिन सुबह नहा धोकर खुद से 109 बेसन के लड्डू बनाएं. अब पीले रंग की टोकरी में एक पीले रंग का वस्त्र बिछाकर बेसन के लड्डूओं को उसमें सजाकर रख दें और जिंतना हो सके कुछ दक्षिणा रख दें. अब इस टोकरी को अपने घर के पास के किसी शिव मंदिर में रख दे,पर विवाह हेतु प्रार्थना कर घर आ जाएं.

 

गूलर की जड़ को ताबीज में पहनने से होता है धन लाभ

हनुमानजी को नारियल चढाने से मिलती है क़र्ज़ से मुक्ति

शिवजी की पूजा से मिलता है सौंदर्य का वरदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -