यूरोप की सैर पर यह TV कपल
यूरोप की सैर पर यह TV कपल
Share:

टेलीविजन का चर्चित कपल जोड़ा हम बात कर रहे है अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी व उनके पति विवेक दहिया के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आए है. जी हां यह चर्चित कपल जोड़ा जो के पूर्व में हमे 'नच बलिए सीजन 8' के फिनाले में विनर के रूप में भी नजर आ चुके है. जी हाँ बता दे कि, इस फिनाले को भी अपने नाम किया है हमारी  'ये हैं मोहब्बतें' कि चर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी व उनके पति विवेक दहिया ने. बता दे कि, अभी वैसे भी छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को उनके फैन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है.

एक ओर जहां उनका शो 'ये हैं मोहब्बतें' टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर है, वहीं अब उन्होंने 'नच बलिए सीजन 8' का खिताब भी अपने नाम कर लिया है. अब एक बार फिर से उनके बारे में पता चला है कि, टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की शादी को एक-साल बीत चुके हैं. पहली सालगिराह के मौके पर दिव्यांका यूरोप की सैर करने गई हैं.

पति विवेक को सालगिराह की बधाई देते हुए दिव्यांका ने उनके साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए लिखा, "हमारे साथ ही पहली सालगिराह मुबारक. जब से तुम्हारे साथ हूं तब से जिंदगी के मायने बदल गए हैं. इसे जादुई बनाने के लिए धन्यवाद.. तुम्हारी पत्नी!" बहरहाल बता दे कि दिव्यांका और विवेक की पहली मुलाकत 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी. धीरे-धीरे इनके बीच नजदीकियां बढ़ी और बात शादी तक पहुंची. 

कपिल शर्मा हॉस्पिटल में हुए एडमिट

तस्वीरों में देखिये, रवीना टंडन का ग्लैमरस अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -