फिर से दिव्य हुई दिव्यांका.....
फिर से दिव्य हुई दिव्यांका.....
Share:

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी की दिलकश अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी के बारे जिनकी शादी को एक साल हो गए है व बता दे कि, टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी पहली सालगिराह मनाकर मुंबई लौट आई हैं, इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए दी हैं.

जी हां यह चर्चित कपल जोड़ा जो के पूर्व में हमे 'नच बलिए सीजन 8' के फिनाले में विनर के रूप में भी नजर आ चुके है. जी हाँ बता दे कि, इस फिनाले को भी अपने नाम किया है हमारी  'ये हैं मोहब्बतें' कि चर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी व उनके पति विवेक दहिया ने. बता दे कि, अभी वैसे भी छोटे पर्दे की लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को उनके फैन्स की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है.

अब बात करे अगर उनके यूरोप वेकेशन के बारे में तो जनाब बता दे कि, यूरोप वेकेशन की अपनी कुछ तस्वीरें दिव्यांका ने अपने पेज पर शेयर किये है.  साझा कर दिव्यांका ने लिखा कि वह वापस आ चुकी हैं लेकिन वहां कि यादें अब भी ताजा हैं. बता दें कि दिव्यांका ने पिछले साल 8 जुलाई को अभिनेता विवेक दाहिया से शादी की थी.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -