14,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है यह स्मार्टफोन
14,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है यह स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी अपने स्मार्टफोन पर बिग डिस्काउंट लेकर आयी है, जिसमे एक्सपीरिया X स्मार्टफोन पर भरी छूट दी जा रही है. सोनी ने एक्सपीरिया X स्मार्टफोन को मई 2016 में लांच किया था, जिस पर 14,000 रुपए की बड़ी कटौती के साथ डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसे इन कटौती के बाद  24.990 रुपए में खरीदा जा सकता है. यह छूट ईकॉमर्स साइट फ्लिप्कार्ट पर दी जा रही है. इसके अलावा फ्लिपकार्ट द्वारा भी 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट दी जा रही है. यह ऑफर एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए है, अगर आप एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड होल्डर्स हो तो इस ऑफर का लाभ ले सकते हो.

सोनी के एक्सपीरिया X स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इस समार्टफोन में 5-इंच फुल एचडी ट्रिल्यूमिनस डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 64-बिट्स प्रोसेसर, 3GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी आदि दिए गए है.

फोटो ग्राफी के लिए ऑटो फोकस, 24mm वाइड एंगल लेंस और 1080P वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर्स के साथ  23-मेगापिक्सल रीयर कैमरा और  वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए  एक्सपीरिया X स्मार्टफोन में 2,620mAh की बैटरी के साथ अन्य सारे बेसिक फीचर्स भी दिए गए है. 

ऐसे बचा सकते हो अपने स्मार्टफोन को हैक होने से

Asus ZenFone Go 5.0 LTE स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स

Xiaomi Mi 5C की तस्वीरें हुई लीक, दिए गए है यह फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -