प्रियंका का खुलासा, मेरी फ़रीदाबाद की संपत्ति का वाड्रा डील से कोई लेना- देना नहीं
प्रियंका का खुलासा, मेरी फ़रीदाबाद की संपत्ति का वाड्रा डील से कोई लेना- देना नहीं
Share:

नई दिल्ली : हरियाणा के भूमि सौदे में राबर्ट वाड्रा द्वारा कथित रूप से 50 करोड़ रुपए कमाए जाने के एक अख़बार के खुलासे के बाद प्रियंका गाँधी ने अपना स्पष्टीकरण जारी कर गुरुवार को कहा कि उनकी संपत्ति से उनके पति रॉबर्ट वाड्रा या उनकी कंपनी स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी का कोई लेना-देना नहीं है. जो रियल्टी कंपनी डीएलफए के साथ भूमि सौदों को लेकर हरियाणा सरकार की नजरों में है.

उल्लेखनीय है कि एक मीडिया हाउस द्वारा कथित तौर पर सवाल उठाये जाने के बाद प्रियंका के कार्यालय से यह बयान सामने आया है. मीडिया हाउस ने सवाल उठाया है कि रॉबर्ट वाड्रा को डीएलएफ से जो रुपया मिला, क्या उसके एक हिस्से का इस्तेमाल उनकी पत्नी ने हरियाणा के फरीदाबाद में संपत्ति खरीदने के लिए किया?.

जैसा कि पता है कि ढींगरा कमीशन की रिपोर्ट की जानकारी रखने वालों ने बताया था कि वाड्रा के बारे में आयोग के नतीजों का केंद्र ओंकारेश्वर प्रॉपर्टीज और स्काईलाइट के बीच हुए ट्रांजैक्शंस और बाद में स्काईलाइट और डीएलएफ के बीच हुई डील पर है. ढींगरा रिपोर्ट में 20 से ज्यादा प्रॉपर्टीज की जानकारी दी गई है, जो उसके मुताबिक वाड्रा और उनकी कंपनियों ने खरीदी थीं. इनमें से एक भूखंड को स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड ने ओंकारेश्वर प्रॉपर्टीज से खरीदा था.

यह भी देखें

लिंग परीक्षण मामले में हरियाणा टीम का मेरठ में छापा, 6 हिरासत में

नौकरी दिलाने के बहाने शराब पिलाकर किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -