MCD इलेक्शन टिकट वितरण को लेकर भाजपा में उपजा असंतोष
MCD इलेक्शन टिकट वितरण को लेकर भाजपा में उपजा असंतोष
Share:

नई दिल्ली। एमसीडी इलेक्शन के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रत्याशियों को टिकट जारी कर दिए गए हैं। ऐसे में जिन कार्यकर्ताओं को टिकट नहीं मिले हैं वे असंतुष्ट हो गए हैं ओर उन्होंने संगठन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इन लोगों का कहना है कि पार्टी में संगठन के पदाधिकारियों को टिकट दे दिया गया है। ऐसे में कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कार्यालय में प्रदर्शन किया।

असंतुष्ट कार्यकर्ता प्रदेश भाजपा के दफ्तर में प्रदर्शन करते हुए यह कह रहे थे कि यदि संगठन में पद पर रहते हुए किसी व्यक्ति को टिकट दिया जाएगा तो ऐसे व्यक्ति को अपना पद भी छोड़ना होगा। दरअसल लोगों की नाराजगी इस बात से है कि कुछ पदाधिकारियों को भी टिकट दे दिए गए हैं जबकि कार्यकर्ता अपने समर्थकों के साथ टिकट के अभाव में रह गए। गौरतलब है कि एमसीडी इलेक्शन के लिए 25 प्रतिशत पदाधिकारियों को टिकट दिए गए।

प्रदेश मंत्री राजेश लवाडिया ओर प्रीति अग्रवाल को भी टिकट दिया गया। प्रदेश महिला मोर्चा उपाध्यक्ष पूनम पाराशर झा को टिकट दिया गया। जिले के पदाधिकारियों को भी टिकट दिया गया। गौरतलब है कि दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी और अन्य पदाधिकारी कह चुके हैं कि यदि संगठन के पदाधिकारी को टिकट मिला तो उसे अपने पद से इस्तीफा देना होगा।

आप नेता संजय सिंह को महिला कार्यकर्ता ने मारा थप्पड़

दिल्ली में अवैध हथियारों के साथ युवक धराए,कारोबारी को लूटने का था प्लान

कांग्रेस में चल रहा रूठने मनाने का दौर, टिकट वितरण से नाराज़ हैं वरिष्ठ नेता एके वालिया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -