अब बिगबॉस में होगी ढिंचैक पूजा और प्रियंक शर्मा की एंट्री...
अब बिगबॉस में होगी ढिंचैक पूजा और प्रियंक शर्मा की एंट्री...
Share:

छोटे परदे के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिगबॉस सीजन-11' में लगातार नई- नई कॉन्ट्रोवर्सीज हो रही है. कभी कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ो को लेकर तो कभी किसी के एलेमिनेशन को लेकर. लेकिन इस बार ये कंट्रोवर्सी कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर हो रही है. अब तो शो में दर्शको को और ज्यादा मजा आने वाला है क्योकि शो में अब सोशल मीडिया और यूट्यूब पर ढिंचैक करने वाली ढिंचक पूजा की भी एंट्री होने जा रही है. इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी ढिंचैक पूजा अपने कुछ गानो को लेकर बहुत ही कम समय में फेमस हो गई थी. 'सेल्फी मैंने ले ली आज', 'स्वैग वाली टोपी..', 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर' जैसे गानो से फेमस ढिंचैक पूजा अब बिगबॉस में नजर आयेगी.

ढिंचैक पूजा के साथ सुपर हॉट मॉडल प्रियंक शर्मा की भी वापसी होने जा रही है. घर से बेघर हुए प्रियंक शर्मा की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. प्रियंक घर से इसलिए बेघर हो गए थे क्योकि विकास गुप्ता और आकाश ददलानी के झगड़े में वह कूदे और उन्होंने विशाल को धक्का दे दिया था जिसके बाद शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था. लेकिन अचानक इस तरह से प्रियंक को घर से बाहर निकाल दिए जाने पर उनके फैंस काफी निराश हो गए थे. लेकिन अब तो ढिंचैक पूजा और प्रियंक के घर में आने के बाद देखना तो ये है कि बिगबॉस के घर में और क्या धमाल होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ईशा गुप्ता फिर से हॉट आई नजर, शेयर की तस्वीर

एकता कपूर की ग्रैंड दिवाली पार्टी में सितारों का सजा मेला....

मेरे लिए मेरे पापा है सबसे अनमोल, जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के बहुत बड़े प्रशंसक है विराट कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -