अपने शत्रुओं को खत्म करने के लिए काली अमावस के दिन करें यह उपाय
अपने शत्रुओं को खत्म करने के लिए काली अमावस के दिन करें यह उपाय
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि दुनिया में हर इंसान का कोई ना कोई दुश्मन जरूर है. ऐसे में आजकल हर कोई एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में अपने दुश्मन बनाता जा रहा है. वहीं अपने दुश्मनों को खत्म करने के बारे में भी हर कोई सोचता है लेकिन ऐसा सम्भव नहीं हो पता है. ऐसे में अगर आप भी अपने दुश्मनों को खत्म करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है तो आप यह उपाय आजमा सकते हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

आइए जानते हैं. इस उपाय के लिए आपको काले जादू, तंत्र का सहारा लेना होगा. आइए बताते हैं. इसके लिए आपको अमावस्या की रात का इंतज़ार करना होगा और उस रात के आते ही चार कील लेनी होगी. इसके बाद रात लगभग दस बजे के बाद दक्षिण दिशा में काल भैरव की तस्वीर को लकड़ी की चौकी पर रख देना होगा और फिर काले आसन पर बैठना होगा. इसके बाद तस्वीर के सामने सरसों के तेल में चार बाती वाला दीपक जलाना होगा. अब चारों कीलों पर मोली बांधकर भैरव के सामने कर दें और काल भैरव से प्रार्थना करनी होगी कि वह इस ​विधि को सफल बनाए.

इसी के साथ ही उनसे यह भी कहना होगा कि अगर आपसे इस विधि में कोई गलती हो गई हैं,तो माफ कर दें. इसके बाद एक हवन कुंड तैयार करना होगा और ''हूं हूं फट स्वाहा'' मंत्र बोलना होगा, वहीं प्रत्येक मंत्र के बाद काली सरसों से आहुति देनी है. ध्यान रहे कि मंत्र का जाप आपको 108 बार करना हैं और तब तक उसी जगह पर बैठे रहना हैं. वहीं जब विधि पूरी हो जाएं तो आप अपने शत्रु का नाम लें और अंत में उठ जाए. ऐसा करने से आपके शत्रु खत्म हो जाएंगे और आप आगे बढ़ते जाएंगे.

अगर आपने भी पाल रखा है तोता तो जरूर पढ़े यह खबर वरना हो जाओगे बर्बाद

घर में यहाँ रखे नेवले की मूर्ति, बना देगी आपको मालामाल

एक इलायची से आपके वश में हो जाएगा कोई भी, करना होगा यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -