WWE यूनिवर्स में फिर से वापसी करने जा रहा है ये पूर्व चैंपियन!
WWE यूनिवर्स में फिर से वापसी करने जा रहा है ये पूर्व चैंपियन!
Share:

पूर्व wwe चैंपियन डेनियल ब्रायन के बारे में एक बड़ी खबर इन दिनों wwe यूनिवर्स से आ रही है. आपको बता दें कि पछले साल एक मैच के दौरान लगी गंभीर चोट कि वजह से सबसे फेवरेट रेसलर डेनियल ब्रायन wwe रिंग से दूर चले गए थे. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि डेनियल ब्रायन wwe में वापसी कर सकते है.

आपको बता दें कि फिलहाल डेनियल ब्रायन स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर है और वे अपनी इस नई भूमिका को काफी एन्जॉय कर रहे है. हालाँकि डेनियल ने अब रिंग में वापसी के संकेत दिए है. दरअसल पिछले दिनों डेनियल ने केनी मैंकिटॉस को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि अब वे फिर से एक रेसलर के तौर पर अपने भविष्य के बारे में सोच रहे है.

उन्होंने आगे बताया कि 2018 में उनका wwe से कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो रहा है इसलिए वे अपने रेसलिंग करियर पर फिर से विचार करने का सोच रहे है. लेकिन अपनी छोटो से परेशान डेनियल ने कहा कि ये अभी स्थिति काफी जटिल है और वे रिंग में वापसी कि पूरी कोशिश कर रहे है.

इसलिए उन्होंने अपने प्रसंशकों से कहा है कि वे एक से डेढ़ साल और देखे कि आगे क्या होता है. डेनियल ने आगे कहा कि मेरा रेसलिंग करियर इस बात पर निर्भर करता है कि उनका परिवार इस बारे में क्या सोचता है. अगर उनके परिवार को लगेगा कि वे अपने हेल्थ और फिटनेस को लेकर पहले जैसा फील कर रहे है तो वे wwe में फिर से वापसी कर सकते है.

Video : ये है WWE का देसी वर्जन

जॉन सीना और उनकी गर्लफ्रेंड ने कैमरे के सामने उतार मारे अपने सारे कपड़े, देखे Video

भारत की पहली महिला रेसलर कविता पहुंचेगी WWE

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -