लालू -चिदंबरम के ठिकानो पर CBI छापमारी को लेकर जेटली बोले- अब हिसाब देने का समय आ गया
लालू -चिदंबरम के ठिकानो पर CBI छापमारी को लेकर जेटली बोले- अब हिसाब देने का समय आ गया
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता पी चिदंबरम तथा उनके बेटे के घरों के अलावा राजद प्रमुख लालू प्रसाद से जुड़ी संपत्तियों पर हुई छापेमारी पर वित्त मंत्री जेटली ने  कहा कि कुछ लोगों के लिये अब हिसाब देने का समय आ गया है.जिन लोगों ने जो गड़बड़ी की है, उसका उन्हें जवाब देना ही होगा.

बता दें कि सरकार पर विपक्ष के खिलाफ सीबीआई तथा कर विभाग का दुरपयोग करने के आरोपों के जवाब में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रेस से कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो तब तक कार्रवाई नहीं करता जब तक कि उसका कोई ठोस आधार और संदेह का ठोस कारण नहीं होता, क्योंकि अंतत: जो भी कार्रवाई की जाती है, उसका कुछ न कुछ परिणाम जरूर होता है. वित्त मंत्री ने कहा कि अब सत्ता में बैठे लोग बेनामी कंपनियों के जरिये संपत्ति खरीद रहे हैं, यह कोई मामूली बात नहीं है. मुझे लगता है कि बहुतों के लिये हिसाब देने का समय आ गया है, उनको जवाब देना ही होगा.

गौरतलब है कि सीबीआई ने कल पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम तथा उनके बेटे कार्ती के घरों की तलाशी ली थी . इसके अलावा आयकर विभाग ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद और अन्य से जुड़े 1,000 करोड़ रुपये के कथित बेनामी सौदों के आरोप में दिल्ली और आसपास करीब 22 ठिकानों पर छापे मारकर तलाशी ली थी.

यह भी देखें

1000 करोड़ की बेनामी संपत्ति मामले में लालू के ठिकानो पर छपा, बेटी-दामाद का घर भी खंगाला

सरकार ने लाॅन्च की ऑपरेशन क्लीन मनी वेबसाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -