जब बाप ने बेटे वरुण के सिर पर फोड़ी धड़ाधड़ काँच की बोतल, वीडियो हुआ वायरल...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता वरुण धवन के बारे में जो के जल्द ही हमे सलमान खान कि फिल्म जुड़वाँ 2 में हमे अपने चटपटे अंदाज में हमे नजर आने वाले है. इस फिल्म के लिए वरुण धवन खासा व्यस्त है. जी हां, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल कि शूटिंग फ़िलहाल चल रही है, इस फिल्म के लिए हमे पहले तो अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है.

वैसे भी देखा जाए तो आमतौर पर फिल्म सेट पर हीरो के साथ सभी अच्छा व्यवहार करते हैं. डायरेक्टर से लेकर प्रोड्यूसर तक उनकी बात सुनते हैं लेकिन वरुण धवन के साथ तो उल्टा ही हो रहा है. वरुण धवन को उनकी फिल्म 'जुड़वा 2' के सेट पर बहुत टॉर्चर किया जा रहा है. आपको यकीन नहीं हो रहा है तो वरुण धवन की ये वीडियो देख लीजिए.

वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म के डायरेक्टर और उनके पिता डेविड धवन उनके सिर पर बोतल फोड़ते दिख रहे हैं. वरुण के सिर पर दो बोतलें फोड़ी गईं. इसके बावजूद वरुण हंस रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, 'डायरेक्टर कहते हैं कि मैं बहुत शैतान एक्टर हूं लेकिन अच्छा भी हूं और फिर... वीडियो देखिए.'  

सचिन से मिलकर वरुण की डिस्चार्ज बैट्री हुई चार्ज

जस्टिन बीबर के चलते वरुण ने जमकर जैकलिन को लगाई डांट, और बिगड़ गई बात, Watch Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -