इश्क में धोखे की दास्तान, बॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग छात्रा से किया गैंग रेप
इश्क में धोखे की दास्तान, बॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग छात्रा से किया गैंग रेप
Share:

पटना : कहते हैं प्यार अँधा होता है. इसमें अच्छा -बुरा , सही -गलत का ध्यान नहीं रहता. कोई विवाहित पुरुष किसी कुंवारी लड़की से तो कहीं विवाहित महिला के कुंवारे लड़के से प्रेम प्रसंग के किस्से अक्सर सुनने में आते हैं . ऐसा ही एक मामला बिहार का सामने आया है जहां एक शादीशुदा बॉयफ्रेंड के इश्क में पागल हुई छात्रा को अपने ही ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसा धोखा दिया कि वो जिंदगीभर उसे भूल नहीं पाएगी. बॉयफ्रेंड ने केवल अपने तीन अन्य साथियों के साथ न केवल उसके साथ गैंगरेप किया, बल्कि उसका गला दबाकर उसे मरी हुई समझकर नदी में फेंक कर भाग गए. गनीमत रही कि पीड़िता बच गई . बाद में उसकी शिकायत पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया .

दरअसल यह घटना बिहार के फतुआ गांव की है जहाँ 10वीं में पढ़ने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके प्रेमी गौतम कुमार ने उसे रात को मिलने के लिए बुलाया. वह उसे सुकुलपुर फोरलेन के नीचे एक बंद पड़ी फैक्ट्री में ले गया गौतम के साथ उसके तीन दोस्त भी थे. वहां पहुंचने पर चारों ने पहले गैंगरेप किया. उसके बाद गौतम ने पीड़िता का गला दबाकर मारने की कोशिश भी की. जब गौतम को लगा कि पीड़िता मर गई तो उसे पुनपुन नदी में फेंककर फरार हो गए. लेकिन पीड़ित छात्रा किसी तरह तैरकर वह किनारे तक पहुंची और थाने जाकर पुलिस को सारी आपबीती बताई. पुलिस ने सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

बता दें कि आरोपी गौतम कुमार पीड़िता की सहेली का देवर है इसलिए लड़की का आरोपी के घर आना-जाना था. धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया. गौतम ने लड़की को शादी करने की बात कहकर धोखे से मिलने के लिए बुलाया और इस घटना को अंजाम दिया.घटनास्थल से पुलिस ने लड़की के कपड़े भी बरामद किए जिसे एफएसएल को भेजा गया है. इश्क में धोखे की यह दास्तान दूसरों के लिए एक सबक है.

यह भी देखें

नेपाली लड़की को पत्नी की तरह रखा, 6 साल में 4 बार प्रैग्नेंट किया

गुड़िया के बाद एक और स्कूली छात्रा हुई बलात्कार की शिकार, सडको पर उतरे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -