'दंगल' का ट्रेलर रिलीज : ‘गोल्ड तो गोल्ड होता है छोरा लावे या छोरी…’
Share:

बॉलीवुड के 'माचो मेन' अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का जबरदस्त व धांसू ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. आपको बता दे की आमिर की फिल्म दंगल का यह ट्रेलर व फिल्म एक बार फिर से भारत के देशी अखाड़ो के साथ ही साथ महिला पहलवानो को भी एक नई दिशा प्रदान करेगा. दंगल के इस ट्रेलर में हमे आमिर का भी बीफॉर व ऑफ्टर वाला अंदाज नजर आ रहा है. अभिनेता आमिर की फिल्म दंगल के ट्रेलर का वैसे भी काफी समय से इंतजार किया जा रहा था व वाकई में फिल्म दंगल का यह ट्रेलर सभी की बोलती बंद कर रहा है जैसा की आमिर ने ट्रेलर के रिलीज से पहले अपने एक ट्वीट में कहा था की फिल्म दंगल का ट्रेलर सभी की बोलती बंद कर देगा.

अभिनेता आमिर ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान लिखा कि, 'ये रहा ट्रेलर...आपको कैसा लगा ये जरूर बताएं'. गौरतलब है कि इससे पहले भी हमे दंगल के बारे में पता चल चूका है की यह फिल्म 23 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. जिसके लिए यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने रिलीज डेट का एलान किया था. इस में अभिनेता आमिर के साथ ही साथ अभिनेत्री साक्षी तंवर ने भी अहम भूमिका निभाई है. जब से दंगल का यह ट्रेलर सामने आया है तभी से ही सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्रेलर की खूब चर्चा हो रही है. ऐसा लग रहा है की शायद सुल्तान पर दंगल भारी पड़ने वाली है.

आमिर की इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान के अलावा साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, ज़ैरा वसीम और सुहानी भटनागर मुख्य भूमिका में हैं. आमिर की दंगल फिल्म बेटियों के बारे में है जैसा कि इसमें एक डायलॉग है भी है, ‘गोल्ड तो गोल्ड होता है छोरा लावे या छोरी…’ अब सभी को फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

यो दंगल करेगा सबकी बोलती बंद-बस दो दिन में....

‘पीके’ और ‘दंगल’ के बीच होगा घमासान

छुपारूस्तम आमिर खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -