'दंगल' फिल्म में राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होने पर बुजुर्ग की पिटाई
'दंगल' फिल्म में राष्ट्रगान के दौरान खड़े न होने पर बुजुर्ग की पिटाई
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी का कहना है कि ईमानदारी और गंभीरता के कारण ‘दंगल’ जैसी फिल्म बनकर सामने आई है, जिसमें बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपना योगदान किया है. यही कारण है कि यह फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. तथा अभी इस फिल्म के बारे में पता चला है की एक सिनेमाघर में फिल्म के प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रगान बजने के दौरान खड़े न होने पर 59 साल के एक शख्स की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी.

पुलिस ने कहा कि ये घटना बुधवार शाम उपनगरीय गोरेगांव इलाके में एक सिनेमाघर में हुई. अमलराज दासन नाम के शख्स फिल्म ‘‘दंगल’’ देखने थियेटर गए थे. इस दौरान फिल्म के एक सीन में राष्ट्रगान बजने पर खड़े न होने पर एक शख्स ने उनके चेहरे पर घूंसा मार दिया. भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर यह फिल्म लगभग भले ही धीरे धीरे लेकिन अपने 400 करोड़ रुपये की कमाई के लक्ष्य की और बढ़ रही है.

आपको बता दे कि, अभिनेता आमिर खान की 'दंगल' ने 375 करोड़ रुपए का खास आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म के इस सीन के दौरान महावीर फोगाट (आमिर खान का किरदार) की बेटी के गोल्ड मेडल जीतने पर राष्ट्रगान बजाया जा रहा था. आरोपी की पहचान शिरीष मधुकर के तौर पर की गई. पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर जांच जारी है.

क्या अपने लक्ष्य तक पहुचेगी 'दंगल'

ईमानदारी और गंभीरता के कारण ‘दंगल’ जैसी फिल्म बनकर सामने आई....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -