भारत, चीन के बाद Hong Kong में भी 'दंगल' का धुरंधर अभियान जारी
भारत, चीन के बाद Hong Kong में भी 'दंगल' का धुरंधर अभियान जारी
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की दंगल को पर्दे पर आए महीनों बीत चुके हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका जलवा अभी भी कायम है. हॉंगकॉंग में आमिर खान की इस फिल्म ने अपनी ही पुरानी फिल्म थ्री इडियट्स के रिकार्ड को तोड़ते हुए कमाई का नया आंकड़ा पेश कर दिया है. इस फिल्म ने लगभग 19 करोड़ 60 लाख के थ्री इडियट्स के रिकार्ड को तोड़कर 19 करोड़ 75 लाख का नया रिकार्ड कायम किया है. आपको बता दें कि दंगल हॉंगकॉंग में 46 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी औऱ इतनी कमाई करने वाली सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई है. हॉलीवुड में फिल्म 'दंगल' वहा काफी धमाल मचा रही है. हॉन्ग कॉन्ग में फिल्म को रिलीज़ हुए 10 दिन से भी ज्यादा हो चुके है.

और फिल्म वहाँ भी काफी सुपरहिट साबित हुई है. कुछ जानकारों के मुताबिक दंगल की कमाई काफी बढ़िया बताई जा रही है. आमिर खान की इस फिल्म ने वहा 10 दिनों में अच्छा व्यवसाय कर लिया है.

अगर इस कमाई में फिल्म के प्रीव्यू की भी कमाई जोड़ दी जाये तो इसकी कुल रकम 13364795 मिलियन हॉन्ग कॉन्ग डॉलर होती है. हॉंगकॉंग में आमिर खान की इस फिल्म ने अपनी ही पुरानी फिल्म थ्री इडियट्स के रिकार्ड को तोड़ते हुए कमाई का नया आंकड़ा पेश कर दिया है. इस फिल्म ने लगभग 19 करोड़ 60 लाख के थ्री इडियट्स के रिकार्ड को तोड़कर 19 करोड़ 75 लाख का नया रिकार्ड कायम किया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देखिये, आमिर-रणवीर की खूबसूरत Selfie

बेबी डॉल भूमि की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आयी इस लुक में, देखिये कुछ और फोटोज

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

संजय दत्त की पार्टी लिस्ट में सलमान का दूर-दूर तक नाम नहीं

किम कर्दाशिया जैसी दिखने वाली लड़की को डेट कर रहे है Tyga

इंस्टाग्राम पर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं बॉलीवुड की ये अदाकारा, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -