डेमलर इंडिया मार्केट में लाएगी भारत बेंज ट्रक
डेमलर इंडिया मार्केट में लाएगी भारत बेंज ट्रक
Share:

कार, बाइक ऐसे व्हीकल है जिसके नए मॉडल के बारे में हर कोई जानने को उत्सुक रहता है, किन्तु ट्रक को पसंद करने वालो की भी कमी नहीं है ये बात अलग है की इसे सिर्फ बिज़नेस के कारण ही उपयोग किया जाता है. बिज़नेस करने वालो के लिए ट्रक के नए मॉडल के बारे में जानना जरुरी है, जानी मानी कंपनी डेमलर एजी के पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स, भारत स्टेज चार एमिशन स्टैण्डर्ड को फायदा दे कर इस वर्ष बेंज हैवी ट्रक को इंडिया के मार्केट में उतारेगी.

डेमलर इंडिया अपने निर्यात को बढ़ाने के लये भी काम कर रही है, इस विस्तार को अपने लक्ष्य तक पहुचने के लिए सब नाइन ट्रक को पेश करेगी.

डेमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ एरिक नेशलहाफ के एक स्टेटमेंट के अनुसार, “एक तरफ जहां नोट बन के कारण मार्केट का माहौल बिज़नेस के लिए लगातार चुनौतीपूर्ण रहा है, इसे देखते हुए यह कहा जा सकता है की हालात सुधरने में अभी थोड़ा समय तो लगेगा ही. हम नई टेक्नोलॉजी और स्ट्रांग प्रोडक्ट के साथ भारत ब्रेंज ब्रांड को लेकर आगे की तरफ बढ़ रहे है, यह हम कस्टमर को ध्यान में रख कर कर रहे है. भारत बेंज के साथ हम मार्केट में एक नई टेक्नोलॉजी के साथ पेश होंगे”.

ये भी पढ़े 

बदल जायेगी इस प्रशिक्षण से ट्रक ड्राइवरों की जिंदगी

नोटबंदी के कारण मि‍नि‍ ट्रक सेल कंपनी हुई प्रभावित

हादसे में छात्र की मौत पर गुस्साए लोगों ने ट्रक फूंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -