पोती को अकेले देख कमरे ने नग्न होकर पहुंचे दादा, कहा- 'अब मैं बुड्डा हो गया हूँ ज्यादा दर्द नहीं होगा...'
पोती को अकेले देख कमरे ने नग्न होकर पहुंचे दादा, कहा- 'अब मैं बुड्डा हो गया हूँ ज्यादा दर्द नहीं होगा...'
Share:

दुनियाभर में आ रहे अपराध के किस्सों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में जो खबर सामने आई है उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यह खबर गायत्रीनगर की है. जहाँ एक दादा ने अपनी 11 साल की पोती पर ही अपनी गंदी हवस वाली नजर टिका रखी थी और एक दिन मौके मिलते ही उसने वह सब किया जो उसे नहीं करना चाहिए था. वहीं अब पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड केयर डिपार्टमेंट में भेज दिया है और मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस को बताए गए वाक्ये में मासूम बच्ची ने बताया कि 'उसका दादा पिछले दो सालों से उसके साथ गंदे काम कर रहा है वह बीते दो सालों से उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा है..'

वहीं बताया जा रहा है कि बच्ची का नाम अलका है और पुलिस को दी गयी जानकारी में अलका ने बताया कि 'उसकी मां फ़िलहाल लखीमपुर में अपने तीसरे पति के साथ रह रही हैं जिसकी वजह से उसको अपने दूसरे पिता धीरेंद्र के पिता धर्मेंद्र यादव के घर में रहना पड़ता था.' इसी के साथ आगे बात करते हुए पीड़ित बच्ची ने बताया कि उसकी माँ उसको यहाँ छोड़ कर चली गई थी और तभी से वह अपने दादा के घर में रहती है. इसी के साथ आगे बच्ची ने बताया कि अक्सर दादा उसके साथ गलत करने की नियत में बैठे रहते थे और एक दिन जब वह अपनी सौतेली बहन के साथ सो रही थी तो वह हाफ पैंट पहन कर उसके कमरे में आए और जब सबने पूछा कि वह उस कमरे में क्यों गए तो उन्होंने कहा कि बाथरूम करने के लिए उठे थे लेकिन, अँधेरा होने के कारण में वह लड़कियों के कमरे में चले गये.

उस दिन अलका बच गई और वहीं दूसरे दिन जब अलका की दादी और बाकी अन्य परिजन घर पर नही थे तो वह कमरे में अकेली सो रही थी. तब उसके दादा बिना कपड़ों के उसके कमरे में आ गये और कहने लगे कि “बेटी अब मैं बुड्डा हो गया हूँ इसलिए अब तुम्हे ज्यादा दर्द भी नहीं होगा मुझे तुम्हारे साथ सोने दो”. ऐसा कहकर दादा ने अलका के साथ जबरन सम्बन्ध बना लिए और दो सालों तक रोज़ ऐसा ही करते रहे. अब इस बात से बच्ची बहुत डर गई है और उसे चाइल्ड केयर डिपार्टमेंट में पुलिस दवरा भेजा गया है.

छोटे भाई की पत्नी संग बड़ा भाई करता रहा यह काम, दर्द के मारे चीखते-चीखते चली गई जान

योनि बड़ी होने पर पति ने पत्नी के साथ किया यह काम, सुनकर चकरा जाएगा आपका सर

देवर समझकर भाभी ने रातभर लिए मजे, सुबह लाइट जलाते ही लगी चिल्लाने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -