गाय को बम खिलाने के वीडियो से पर्दा उठा
गाय को बम खिलाने के वीडियो से पर्दा उठा
Share:

भोपाल : कभी-कभी कोई ऐसी घटना भी सांप्रदायिक रूप ले लेती है, जो सच नहीं होती. ऐसा ही एक मामला गाय को कथित रूप से बम खिलाने के वीडियो के वायरल होने के बाद चर्चा में आया. विडियो के साथ जो दावा किया जा रहा है, वह ज्यादा हैरान करने वाला है , क्योंकि  इस विडियो के साथ दावा किया गया कि कुछ 'मुस्लिमों' ने इस गाय को बम खिला दिया था, जो इसके मुंह में फट गया.

बता दें कि विडियो को जिस किसी ने भी देखा उसका दिल सहम गया. एक मासूम जानवर के साथ कोई कैसे ऐसा कर सकता है. लेकिन इस बारे में मध्य प्रदेश सरकार गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इसके सच से पर्दा हटाते हुए कहा कि यह कुछ आदिवासी लड़कों की शरारत है और जांच में कोई साम्प्रदायिक मामला सामने नहीं आया है. यह तो अच्छा हुआ कि इस बीच कोई घटना नहीं हुई, अन्यथा जान-माल का नुकसान होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि एक हिंदूवादी ट्विटर अकाउंट 'शंखनाद' से ट्वीट किए गए विडियो को कोट कर गृहमंत्री ने लिखा कि, इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि कुछ शरारती आदिवासी लड़कों ने एक झाड़ी में सुअर बम को छुपाया था, जिसे मासूम गाय ने चबा लिया. उस इलाके से आदिवासियों को खाली कराया जा चुका है. शुरुआती जांच में कोई भी सांप्रदायिक ऐंगल सामने नहीं आया है.

यह भी देखें

खान मार्केट में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप

जयपुर हवाई अड्डे पर बम की सूचना से हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -